icon

IPL 2024: मुंबई में वापसी करते ही हार्दिक ने टीम की जर्सी पहन डाली फोटो, कैप्शन में नहीं की गुजरात की बात, कहा- वापसी

गुजरात टाइटंस के पूर्व कप्तान हार्दिक पंड्या की मुंबई इंडियंस में वापसी हो चुकी है. पंड्या ने इस दौरान एक पोस्ट और एक वीडियो भी शेयर किया है.

हार्दिक पंड्या
authorSportsTak
Mon, 27 Nov 05:10 PM

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने आईपीएल 2024 (IPL 2023) से पहले हार्दिक पंड्या को अपनी टीम में शामिल कर धमाका कर दिया है. टीम के भीतर शामिल होते ही हार्दिक पंड्या ने अब जाकर अपना पहला रिएक्शन दिया है. स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या गुजरात टाइटंस से अलग हो गए हैं. मिनी नीलामी से पहले मुंबई की टीम अब काफी ज्यादा मजबूत हो चुकी है. पंड्या के गुजरात टीम से बाहर जाते ही टीम ने नए कप्तान का ऐलान कर दिया है. शुभमन गिल को गुजरात टाइटंस का नया कप्तान बनाया गया है.

 

 

 

हार्दिक पंड्या साल 2022 से गुजरात टाइटंस की कप्तानी संभाल रहे हैं. पहले ही सीजन में इस खिलाड़ी ने टीम को चैंपियन बना दिया था. गुजरात की टीम ने साल 2008 की चैंपियन टीम राजस्थान रॉयल्स को साल 2022 के फाइनल में हराया था. इसके बाद इस साल भी पंड्या की कप्तानी में गुजरात ने शानदार प्रदर्शन किया और टीम रनरअप रही थी. फाइनल में टीम को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ हार मिली थी.

 

हार्दिक ने मुंबई के लिए डाला कैप्शन


हार्दिक जैसे ही मुंबई इंडियंस के भीतर शामिल हुए. उन्होंने तुरंत ही टीम की जर्सी में एक फोटो अपलोड की जिसमें उन्होंने ‘होम, मुंबई इंडियंस होम’ का कैप्शन डाला. हार्दिक ने इसके अलावा वो वीडियो भी शेयर किया जिसमें उन्हें पहली बार मुंबई इंडियंस के भीतर शामिल किया गया था. पंड्या ने कहा कि, इसे देख मुझे काफी पुरानी चीजें याद आ रही हैं. मुंबई, वानखेड़े, पलटन. वापसी करके बेहद अच्छा लग रहा है.

 

 

 

रिपोर्ट के अनुसार कहा जा रहा है कि, पंड्या और गुजरात के बीच कुछ अच्छा नहीं चल रहा था. और ऐसा पिछले सीजन में देखने को मिला था. हार्दिक ने इसके बाद मुंबई इंडियंस से बातचीत की थी जिसमें उन्होंने टीम के भीतर शामिल होने की बात कही थी. बता दें कि साल 2022 में मुंबई ने पंड्या को रिलीज कर दिया था.

 

गुजरात के साथ खेलते हुए हार्दिक ने 41.65 की औसत के साथ कुल 833 रन ठोके. गुजरात के पूर्व कप्तान की स्ट्राइक रेट इस दौरान 133.49 की थी. हार्दिक ने कुल 11 विकेट अपने नाम किए. पंड्या की इकॉनमी 8.10 की थी. पंड्या को आईपीएल 2022 फाइनल में प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया था. 

 

ये भी पढ़ें:

ये भी पढ़ें

जिम्बाब्वे पर 2024 टी20 वर्ल्ड कप से बाहर रहने का खतरा, 'भारतीय खिलाड़ी' के दम पर 23वें नंबर की टीम ने चटाई धूल

बड़ी खबर: गुजरात टाइटंस ने इस सुपरस्टार को बनाया टीम का अगला कप्तान, हार्दिक पंड्या के निकलते ही किया ऐलान
हार्दिक पंड्या की घरवापसी, मुंबई इंडियंस में हुए शामिल, यह धाकड़ खिलाड़ी बना RCB का हिस्सा

 

लोकप्रिय पोस्ट