icon

MI vs RCB: हार्दिक पंड्या ने नहीं मानी रोहित शर्मा की सलाह, दिनेश कार्तिक ने उड़ाई मौज, इस तरह परेशान हुए हिटमैन, देखिए Video

मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच आईपीएल 2024 के मुकाबले में खराब फील्ड प्लेसमेंट का फायदा उठाकर दिनेश कार्तिक ने आतिशी पारी खेली.

रोहित शर्मा की कप्तानी में हार्दिक पंड्या का आईपीएल करियर शुरू हुआ था.
authorShakti Shekhawat
Thu, 11 Apr 10:56 PM

मुंबई इंडियंस के खिलाफ आईपीएल 2024 के मुकाबले में दिनेश कार्तिक का बल्ला फिर से गरजा. उन्होंने फिनिशर की भूमिका में खरे उतरते हुए 23 गेंद में 53 रन की नाबाद पारी खेली जिसमें पांच चौके और चार छक्के शामिल रहे. इससे आरसीबी 196 के स्कोर तक पहुंच गई. हालांकि जब कार्तिक बैटिंग को उतरे थे तब मुंबई के पास उन्हें रोकने का मौका था और रोहित शर्मा ने उपाय बताया था लेकिन कप्तान हार्दिक पंड्या ने उस पर काम नहीं किया. नतीजा रहा कि कार्तिक जम गए और उन्होंने मुंबई के बॉलर्स को सिरदर्द दे दिया. रोहित ऐसा होते देखकर सिर्फ परेशान होते रहे. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है.

 

कार्तिक 13वें ओवर में बैटिंग के लिए उतरे थे. उन्हें आंखें जमाने में वक्त लगा और एक समय वे नौ गेंद में छह रन बनाकर खेल रहे थे. इसके बाद आया 16वां ओवर जो आकाश मधवाल ने फेंका. पहली गेंद पर एक रन लेने के बाद फाफ डुप्लेसी ने कार्तिक को स्ट्राइक दी. कार्तिक ने ऑफ साइ़ड में फुल टॉस मिली गेंद को स्लिप की तरफ से रैंप करते हुए चौका बटोरा. इसके बाद रोहित की तरफ से हार्दिक को स्लिप में फील्डर लगाने का सुझाव दिया गया लेकिन ऐसा हुआ नहीं. नतीजा रहा कि कार्तिक ने चौथी, पांचवीं और छठी गेंद पर भी चौका लगाया.

 

 

कैफ बोले- हार्दिक ने नहीं सुनी रोहित की सलाह

 

हार्दिक ने इस दौरान पांचवीं गेंद पर शॉर्ट थर्ड फील्डर लगाया था जो थोड़ा स्लिप की तरफ था लेकिन कार्तिक का शॉट कीपर और शॉर्ट थर्ड फील्डर को छकाते हुए निकल गया. आखिरी गेंद पर हार्दिक ने बाउंड्री के पास फील्डर रखा लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ और कार्तिक को चार रन मिले. मोहम्मद कैफ ने कमेंट्री में कहा कि रोहित शर्मा थर्ड मैन रखने को कह रहे थे क्योंकि दिनेश कार्तिक वहां खेलते हैं लेकिन हार्दिक पंड्या ने उनकी नहीं सुनी. इस तरह कार्तिक ने तीन चौके बटोर लिए.

 

 

मधवाल के ओवर का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तैर रहा है जिसमें रोहित स्लिप एरिया से चौके जाते हुए देखकर परेशान हो रहे होते हैं. लेकिन सिवाय कुढ़ने के कुछ नहीं कर पाते. 

 

ये भी पढ़ें

Hardik Pandya को फैंस ने फिर चिढ़ाया, RCB मुकाबले में हुई बूइंग, इस गड़बड़ी पर झेलना पड़ा गुस्सा, देखिए Video
IPL 2024: जसप्रीत बुमराह की गेंद पर 5वीं बार गच्चा खा गए विराट कोहली, इशान ने हवा में पकड़ा कैच, ये आंकड़े कर देंगे हैरान, VIDEO
MI vs RCB: 'अच्छा खेल रहा है दिनेश वर्ल्ड कप खेलना है', कार्तिक की करिश्माई बल्लेबाजी पर रोहित शर्मा का रिएक्शन वायरल, इशान को भी आई हंसी, VIDEO

लोकप्रिय पोस्ट