icon

BREAKING : हार्दिक पंड्या-नताशा स्टानकोविच का तलाक कंफर्म, स्टार ऑलराउंडर ने सोशल मीडिया पर डाली पोस्ट, जानिए क्या वजह बताई

Hardik Pandya Divorced : आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 की जीत से चैंपियन बनने वाले हार्दिक पंड्या ने अब अपने निजी जीवन को लेकर बड़ा ऐलान कर दिया.

हार्दिक पंड्या-नताशा स्टानकोविच
authorShubham Pandey
Thu, 18 Jul 09:25 PM

Hardik Pandya Divorced : आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 की जीत से चैंपियन बनने वाले हार्दिक पंड्या ने अब अपने निजी जीवन को लेकर बड़ा ऐलान कर दिया. हार्दिक पंड्या ने अपने एक्स हैंडल पर जानकारी देते हुए बताया कि पत्नी नताशा स्टानकोविच के साथ उनका तलाक हो चुका है.

 

हार्दिक पंड्या ने क्या कहा ?

 

हार्दिक पंड्या ने नताशा से अलग होने की जानकारी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इन्स्टाग्राम पर देते हुए कहा,

 

चार साल तक साथ रहने के बाद मैंने और नताशा ने आपसी सहमति के साथ अलग होने का फैसला किया है. हमने साथ मिलकर अपना बेस्ट प्रयास किया और बेस्ट दिया. हमें विश्वास है कि ये हम दोनों के लिए सही रहेगा. ये हमारे लिए एक कठिन फैसला था लेकिन हमने मिलकर हर एक पल को एन्जॉय किया. हमारा परिवार जैसे-जैसे आगे बढ़ते गया, उसमें हमने आपसी सम्मान और रिलेशनशिप का आनंद लिया.

 

हार्दिक ने आगे कहा,

 

हमें अगस्त्य (बेटे) का आशीर्वाद मिला है, जो हमारे दोनों के जीवन का केंद्र बना रहेगा और हम दोनों मिलकर उसका पालन करेंगे ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि हम उसकी खुशी के लिए वह सब कुछ दें जो हम कर सकते हैं। मैं आप सभी से इस कठिन और संवेदनशील समय में हम दोनों को प्राइवेसी देने का सपोर्ट चाहते हैं.

 

 



हार्दिक और नताशा की कब हुई थी शादी ?


हार्दिक पंड्या और एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट नताशा स्टेनकोविच की शादी साल 2020 के मई माह में हुई थी. इसके बाद इस साल मई के बाद से ही दोनों के बीच तलाक की चर्चा होने लगी थी. हार्दिक और नताशा के बीच तलाक की चर्चा ने तब जोर पकड़ा जब सोशल मीडिया हैंडल यूजर ने गौर किया कि नताशा ने अपने नाम के आगे से हार्दिक पंड्या का सरनेम हटा दिया था. इसके बाद हाल ही में नताशा के भारत छोड़कर जाने की तस्वीर भी तेजी से वायरल हुई थी और वह इन दिनों बेटे अगस्त्य के साथ सर्बिया में हैं.  
 

हार्दिक का है एक बेटा

 

हार्दिक पंड्या और नताशा के बीच चार साल तक चलने वाले रिश्ते में एक बेटा अगस्त्य भी है. अगस्त्य का जन्म 30 जुलाई साल 2020 को हुआ था. 


आईपीएल से निराश नजर आ रहे थे हार्दिक पंड्या 
 


हार्दिक की बात करें तो जबसे उन्होंने मुंबई इंडियंस की आईपीएल 2024 में कमान संभाली थी. उसके बाद से ही वह मैदान में वह थोड़े निराश नजर आ रहे थे. लेकिन इस बीच उन्हें फैंस की बूइंग का सामना भी करना पड़ा. जबकि इसके बाद हार्दिक पंड्या की किस्मत पलटी और आईपीएल में खराब प्रदर्शन के बाद टी20 वर्ल्ड कप 2024 में वह चैंपियन बनकर भारत लौटे तो सभी फैंस ने जमकर उनका स्वागत किया. अब उनके तलाक की जानकारी से भी भारतीय फैंस उनके साथ खड़े हुए हैं. हार्दिक पंड्या श्रीलंका दौरे पर अब सूर्यकुमार यादव की कप्तानी वाली टीम इंडिया से तीन मैचों की टी20 सीरीज खेलते नजर आएंगे. जिसका आगाज 27 जुलाई से होगा. 

 

ये भी पढ़ें :- 

रोहित शर्मा के वनडे से संन्यास के बाद गौतम गंभीर इस धुरंधर को बनाएंगे अगला कप्तान!

रोहित शर्मा ने मानी हेड कोच गौतम गंभीर की बात, लंबी छुट्टियों से जल्‍दी लौटेंगे हिटमैन, श्रीलंका के खिलाफ खेलेंगे वनडे सीरीज!

India vs Pakistan मैच से पहले कप्‍तान हरमनप्रीत कौर का बड़ा बयान, कहा- ‘मेरे लिए ये बात मायने रखती है कि...’

लोकप्रिय पोस्ट