icon

रोहित शर्मा ने मुंबई एयरपोर्ट पर दोस्ती की नई इबारत लिख दी? हार्दिक पंड्या जब वर्ल्ड कप ट्रॉफी कंधे पर रखकर चले...

हार्दिक पंड्या ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 में कमाल का प्रदर्शन किया. उन्होंने गेंद और बल्ले दोनों से जोरदार योगदान दिया और भारत को 17 साल बाद टी20 वर्ल्ड कप जिताया.

हार्दिक पंड्या मुंबई एयरपोर्ट से टी20 वर्ल्ड कप ट्रॉफी लेकर बाहर निकले.
authorShakti Shekhawat
Thu, 04 Jul 07:46 PM

भारतीय क्रिकेट टीम दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात के बाद मुंबई पहुंच गई. उसके पहुंचने में देरी हुई और शाम पांच बजे बाद भारतीय खिलाड़ियों को लेकर गई फ्लाइट लैंड हुई. इसके बाद टीम इंडिया के उपकप्तान हार्दिक पंड्या टी20 वर्ल्ड कप ट्रॉफी उठाए हुए एयरपोर्ट से बाहर निकले. इस दौरान उनकी चाल में विश्व विजेता बनने का गौरव था तो आंखों में दो महीने पहले आईपीएल के दौरान मुंबई में फैंस की बदसलूकी का जवाब देने का सुकून. टीम जब दिल्ली एयरपोर्ट से बाहर आई थी तब भारत के कप्तान रोहित शर्मा के पास ट्रॉफी थी. लेकिन मुंबई में कप्तान ने अपने डेप्युटी को ट्रॉफी थमा दी.

 

आईपीएल 2024 में मुंबई इंडियंस ने रोहित को हटाकर हार्दिक को अपना कप्तान बना दिया था. इसके बाद काफी बवाल हुआ था. मुंबई के मैचों के दौरान हार्दिक को फैंस का गुस्सा झेलना पड़ा था. उनके खिलाफ बूइंग हुई थी और 'रोहित-रोहित' के नारे लगातार सुनाए गए थे. तब खबरें आई थी कि रोहित और हार्दिक में मतभेद हैं. लेकिन टी20 वर्ल्ड कप 2024 के दौरान ऐसा कुछ नहीं दिखा. दोनों खिलाड़ियों ने भारत के 17 साल बाद चैंपियन बनने में अहम भूमिका निभाई. रोहित भारत की ओर से टूर्नामेंट में सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे. हार्दिक ने गजब का ऑलराउंड खेल दिखाया. उन्होंने 144 रन बनाए और 11 विकेट चटकाए.

 

 

 

रोहित-हार्दिक ने साथ में किया भांगड़ा

 

मुंबई एयरपोर्ट से बाहर निकलने के दौरान हार्दिक का जो अवतार दिखा, वह टी20 वर्ल्ड कप 2024 में हुए जोरदार खेल का नतीजा रहा. ऐसा लगता है कि रोहित ने उन्हें ट्रॉफी सौंपकर आलोचकों को मुंह बंद करने का संकेत दिया. हार्दिक जिस तरह से गर्व से झूमते हुए उसमें कप्तान का भरोसा और खेल से जवाब देने का संतोष दोनों था. इससे पहले रोहित और हार्दिक दोनों जब दिल्ली एयरपोर्ट से होटल पहुंचे तब उन्होंने भांगड़ा भी किया था. रोहित ने फाइनल जीतने के बाद हार्दिक को चूमकर अपना स्नेह दर्शाया था.

 

ये भी पढ़ें

सूर्यकुमार यादव की कैच का नया वीडियो सामने आने से खलबली, अब दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा
हार्दिक पंड्या की पत्नी नताशा ने टीम इंडिया के भारत पहुंचने से ठीक पहले ये वीडियो पोस्ट कर मचाई सनसनी
वर्ल्ड चैंपियन बनने के बाद हार्दिक-हार्दिक के नारों से गूंज उठा वानखेड़े स्टेडियम, कभी आईपीएल में हुई थी जमकर हूटिंग, देखें Video

लोकप्रिय पोस्ट