icon

MI vs RR: संजय मांजरेकर ने हार्दिक पंड्या के लिए तालियां मांगी तो सुननी पड़ी बूइंग, भड़ककर फैंस से बोले- तमीज से पेश आओ

हार्दिक पंड्या को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मुंबई के घरेलू मैदान वानखेडे स्टेडियम में भी फैंस की नाराजगी झेलनी पड़ी. उन्हें दर्शकों ने बूइंग से चिढ़ाया.

हार्दिक पंड्या के लिए संजय मांजरेकर ने फैंस से तालियां बजाने को कहा लेकिन हुआ इसका उल्टा.
authorShakti Shekhawat
Mon, 01 Apr 07:27 PM

Hardik Pandya Booing: आईपीएल 2024 में हार्दिक पंड्या को लगातार फैंस की नाराजगी झेलनी पड़ रही है. राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मुंबई के घरेलू मैदान वानखेडे स्टेडियम में भी ऐसा ही देखने को मिला. यहां पर टॉस के वक्त मुंबई के फैंस ने हार्दिक पंड्या को बूइंग के जरिए चिढ़ाया. इस पर कमेंटेटर संजय मांजरेकर भड़क गए. उन्होंने हार्दिक का नाम पुकारते हुए फैंस से मुंबई के कप्तान के लिए तालियां बजाने को कहा. लेकिन दर्शकों ने ऐसा नहीं किया तो मांजरेकर भड़क गए. उन्होंने तीखे शब्दों में कहा बिहेव यानी तमीज से पेश आओ. लेकिन फैंस नहीं माने जब-जब हार्दिक बोले तो बूइंग के शोर से स्टेडियम गूंजने लगा.

 

 

आईपीएल 2024 के 14वें मुकाबले में राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन ने टॉस जीता और पहले बॉलिंग करने का फैसला किया. इस दौरान जैसे ही हार्दिक का चेहरा स्क्रीन पर आया वैसे ही फैंस नाराजगी जताते हुए बूइंग करने लगे. इसी वजह से मांजरेकर ने उनके लिए ताली बजाने को कहा था. लेकिन मुंबई के फैंस नहीं माने. ऐसा लगता है कि वे रोहित शर्मा को कप्तानी से हटाने के फैसले से अभी तक उबरे नहीं हैं. इसी वजह से उन्होंने टॉस पर रोहित के पक्ष तो हार्दिक के विरोध में नारे लगाए. इसने मांजरेकर को गुस्सा दिला दिया और वे फैंस को तमीज रखने की सलाह देते दिखे.

 

 

हार्दिक पंड्या का क्यों हो रहा विरोध

 

हार्दिक को आईपीएल 2024 में मुंबई के पहले मुकाबले से ही फैंस का गुस्सा झेलना पड़ रहा है. इस सीजन उनकी टीम का पहला मुकाबला गुजरात टाइटंस से था और संयोग से पिछले दो सीजन में वे इसी टीम के साथ थे. गुजरात की उन्होंने कप्तानी की थी और एक बार आईपीएल 2022 में खिताब भी जिताया. लेकिन आईपीएल 2024 ऑक्शन से पहले हार्दिक ने गुजरात का साथ छोड़ दिया और मुंबई में आ गए. यहां पर उन्हें कप्तानी से भी हटा दिया. हार्दिक ने रोहित की जगह ली है जिन्होंने मुंबई को 10 साल में पांच खिताब जिताए थे.

 

ये भी पढ़ें

IPL 2024: हार्दिक पंड्या की बूइंग पर मुंबई इंडियंस के पीयूष चावला बेबस, हार मानी, बोले- वहां भीड़ है और...
IPL 2024: 'मैं कोई बच्चा नहीं हूं, मैं सीनियर खिलाड़ी बन चुका हूं', बेंच पर बिठाए जाने पर पृथ्वी शॉ ने दिया बड़ा बयान

BAN vs SL: एक गेंद को पकड़ने के लिए 5 बांग्लादेशी फील्डर्स में लगी रेस, देखिए लोटपोट करने वाला Video

लोकप्रिय पोस्ट