icon

Hardik Pandya : हार्दिक पंड्या को फैंस ने चिढ़ाया तो उनके समर्थन में उतरे स्टीव स्मिथ, कहा - कोई भी नहीं जानता कि ड्रेसिंग रूम में...

IPL 2024, Hardik Pandya : आईपीएल 2024 सीजन में नए कप्तान हार्दिक पंड्या की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस को उसके पहले दोनों मैचों में हार का सामना करना पड़ा.

आईपीएल 2024 सीजन में गुजरात के खिलाफ मैच के दौरान हार्दिक पंड्या और रोहित शर्मा
authorShubham Pandey
Fri, 29 Mar 04:50 PM

IPL 2024, Hardik Pandya : आईपीएल 2024 सीजन में नए कप्तान हार्दिक पंड्या की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस के लिए कुछ भी सही नहीं जा रहा है. मुंबई को हार्दिक की कप्तानी में अपने दोनों शुरुआती मैच गंवाने पड़े. इतना ही नहीं फैंस ने आईपीएल 2024 सीजन के दौरान हार्दिक को घेरा और लगातार उन्हें बूइंग यानि चिढ़ाते नजर आ रहे हैं. जिससे हार्दिक पंड्या के समर्थन में ऑस्ट्रेलिया के स्टीव स्मिथ उतरे और उन्होंने बड़ा बयान दे डाला.

 

हार्दिक पंड्या के पीछे पड़े फैंस 


गुजरात के खिलाफ पहले मैच के दौरान हार्दिक पंड्या जैसे ही मुंबई की जर्सी पहनकर मैदान में आए तो अहमदाबाद स्टेडियम में बैठे फैंस ने हार्दिक को बुरी तरह बूइंग किया. जबकि इसके बाद दूसरे मैच में हैदराबाद के मैदान में भी फैंस ने हार्दिक को न सिर्फ चिढ़ाया बल्कि काफी कुछ कहा भी था. इस तरह हार्दिक फैंस के रवैये से काफी नाराज भी नजर आए थे.

 


हार्दिक को लेकर स्मिथ ने क्या कहा ?


हार्दिक की स्थिति को समझते हुए स्टीव स्मिथ ने ईएसपीएनक्रिकइंफो से बातचीत में कहा,

 

मैं बस इतना कहूंगा कि इसे रोक देना चाहिए और ये सब बकवास है. बाहर का कोई भी इंसान नहीं जानता कि ड्रेसिंग रूम में क्या चल रहा है. क्योंकि कोई भी उस ड्रेसिंग रूम का हिस्सा नहीं है.

 

स्मिथ ने आगे कहा, 


देखिए मेरी बात करेंगे तो मुझे इन सबसे असर नहीं पड़ता क्योंकि मैं इन सब चीजों पर ध्यान नहीं देता. अब क्या हार्दिक पंड्या पर इसका असर पड़ रहा है. शायद ऐसा हो सकता है. क्योंकि उसे इस चीज का अनुभव नहीं है और उसे कभी करियर में इन सब चीजों का सामना नहीं करना पड़ा है. मेरा मानना है कि भारत में स्टार खिलाड़ी होना और फिर इस तरह से फैन का बूइंग होना. यही सब चीजें हैं, जिसका हार्दिक ने आज से पहले अनुभव नहीं किया होगा.

 

मुंबई को मिली लगातार दो हार 


वहीं हार्दिक पंड्या की कप्तानी में मुंबई इंडियंस को गुजरात के सामने उसके घर में हार झेलनी पड़ी थी. जबकि इसके बाद मुंबई को सनराइजर्स हैदराबाद के घर में उसके सामने भी 31 रनों से विशाल 278 रनों के चेज में हार मिली थी. अब हार्दिक पंड्या मुंबई इंडियंस को उसके घरेलू वानखेड़े के मैदान में एक अप्रैल को राजस्थान रॉयल्स के सामने पहली जीत दिलाना चाहेंगे. 

 

ये भी पढ़ें :- 

T20 World Cup 2024 से पहले न्‍यूजीलैंड के पूर्व ऑलराउंडर की अमेरिका टीम में एंट्री, दो भारतीय प्‍लेयर्स को भी मिली जगह, यहां देखें पूरा स्‍क्‍वॉड

IPL 2024: MI घर में पहला मैच खेलने मुंबई पहुंची, टीम से अलग हार्दिक पंड्या खुद ड्राइव करके एयरपोर्ट से हुए रवाना, Video

RCB vs KKR, IPL 2024: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और कोलकाता नाइट राइडर्स की टक्‍कर, जानें दोनों टीमों का Head to Head Record और LIVE streaming की पूरी डिटेल्‍स

लोकप्रिय पोस्ट