icon

MI vs CSK, Hardik Pandya : हार्दिक पंड्या के मैदान में आते ही फैंस ने फिर उन्हें चिढ़ाया, विराट कोहली के मना करने के बावजूद हुआ ऐसा, देखें Video

Hardik Pandya Booing : आईपीएल 2024 सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मैच के दौरान फैंस ने फिर से हार्दिक पंड्या के खिलाफ की बूइंग, सामने आया वीडियो.

MI vs CSK मैच से पहले टॉस के दौरान हार्दिक पंड्या और ऋतुराज गायकवाड़
authorShubham Pandey
Sun, 14 Apr 07:31 PM

Hardik Pandya Booing : आईपीएल 2024 सीजन में जबसे मुंबई इंडियंस की जर्सी पहनकर हार्दिक पंड्या बतौर कप्तान मैदान में आए हैं. तबसे लेकर अभी तक हार्दिक पंड्या को मुंबई के फैंस अपना कप्तान स्वीकार नहीं सके हैं. चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ एक बार फिर से वानखेड़े मैदान में हार्दिक पंड्या के मैदान में टॉस के लिए आते ही फैंस ने उन्हें बूइंग किया. जबकि पिछले मैच में मुंबई के फैंस से विराट कोहली तक ने अपील कर डाली थी कि ऐसा नहीं करे. लेकिन मुंबई के फैंस ने हार्दिक पंड्या के पीछे पड़े हुए हैं.

 

हार्दिक पंड्या के खिलाफ फिर हुई बूइंग


दरअसल, चेन्नई सुपर किंग्स के सामने मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पंडया का जैसे ही रवि शास्त्री ने टॉस के दौरान नाम लिया. उसके बाद से ही मैदान में फैंस ने बूइंग करना जारी रखा. हार्दिक पंड्या टॉस जीतने के बाद जब तक माइक पर बोलते रहे फैन बूइंग करने से पीछे नहीं हटे. हालांकि इसी बीच हार्दिक ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी और चेन्नई सुपर किंग्स की टीम पहले बल्लेबाजी करती नजर आएगी.

 

 

 


विराट कोहली ने क्या किया था ?


वहीं चेन्नई के खिलाफ मैच से पहले मुंबई इंडियंस की टीम ने वानखेड़े मैदान में आरसीबी के खिलाफ मुकाबला खेला था. इस मैच में विराट कोहली जब फील्डिंग कर रहे थे. तभी हार्दिक पंड्या को चिढ़ाने वाले फैंस को कोहली ने मना किया था. लेकिन रोहित शर्मा की घरेलू सिटी मुंबई के फैंस ने कोहली की एक भी नहीं मानी और फिर से चेन्नई के खिलाफ मैच से पहले हार्दिक पंड्या को बूइंग किया. मुंबई की टीम चेन्नई के सामने आईपीएल 2024 सीजन का छठवां मैच खेलने उतरी है और लगभग हर एक मैच में हार्दिक पंड्या को फैंस के इस तरह के व्यवहार का सामना करना पड़ा है. 

 

ये भी पढ़ें :- 

IPL 2024 में करोड़पति और सुपरस्टार्स पर भारी पड़ रहे अनजाने-नौसिखिए भारतीय खिलाड़ी, मामूली रकम में भी कर रहे सुपरहीरो वाला काम

Forgotten Heroes: कहां है शेन वॉर्न का वो बवंडर? रफ्तार देख जिसे IPL में मिला नया नाम, जांच के लिए भारतीय गेंदबाज को जाना पड़ा था ऑस्‍ट्रेलिया
IPL Bad Boy : विराट कोहली की RCB से खेलते हुए गया जेल, शराब की लत से तबाह हुआ करियर, बीमारी से हारने वाला जानें कौन है ये बैड बॉय?

लोकप्रिय पोस्ट