icon

DC vs MI: हार्दिक पंड्या को देखते ही फैंस ने की हदें पार, मुंबई के कप्‍तान को रोहित-रोहित के नाम से चिढ़ाया, Video

Hardik Pandya Booing: मुंबई इंडियंस के क‍प्‍तान हार्दिक पंड्या दिल्‍ली कैपिटल्‍स के खिलाफ मुकाबले में टॉस के लिए जैसे ही मैदान पर आए, स्‍टेडियम में उनके खिलाफ नारेबाजी हुई 

हार्दिक पंड्या को एक बार फिर फैंस की नाराजगी झेलनी पड़ी
authorकिरण सिंह
Sat, 27 Apr 03:37 PM

मुंबई इंडियंस और दिल्‍ली कैपिटल्‍स की टीम आईपीएल 2024 के 43वें मुकाबले में आमने-सामने है. मुकाबला दिल्‍ली में खेला जा रहा है और यहां भी मुंबई के कप्‍तान हार्दिक पंड्या को फैंस की नाराजगी का सामना करना पड़ा. पंड्या को देखते ही फैंस ने हदें पार कर दी और उनके खिलाफ जमकर हूटिंग की. दरअसल टॉस के लिए जब मुंबई के कप्‍तान पंड्या और दिल्‍ली के कप्‍तान ऋषभ पंत मैदान पर आए तो पूरा स्‍टेडियम गूंज उठा. 

 

पंड्या के खिलाफ नारेबाजी होने लगी. रोहित शर्मा के नाम से फैंस ने पंड्या को चिढ़ाया. टॉस जीतने के बाद जब पंड्या प्‍लेइंग इलेवन के बारे में बात कर रहे थे, उस वक्‍त पूरे स्‍टेडियम में रोहित- रोहित के नाम की नारेबाजी होने लगी, मगर मुंबई के कप्‍तान ने सभी को नजरअंदाज करते हुए अपनी बात पूरी की और टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया. 

 

 

पंड्या ने पहले गेंदबाजी चुनने के फैसले के पीछे वजह बताते हुए कहा कि मैदान छोटा है और टारगेट को जानना बेहतर है. मुंबई ने इस मुकाबले में एक बदलाव किया. गेराल्‍ड कोएट्जी की जगह ल्‍यूक वुड को मौका दिया.

 

फैंस की नाराजगी की वजह

पंड्या को लेकर फैंस की नाराजगी की बात करें तो ऑक्‍शन से पहले मुंबई ने उन्‍हें गुजरात टाइटंस से ट्रेड किया था और फिर उन्‍हें रोहित शर्मा की जगह मुंबई की टीम का नया कप्‍तान बनाया गया. फैंस फ्रेंचाइजी के इस फैसले से काफी निराश हैं. इसके बाद जब-जब पंड्या मैदान पर उतरे, उन्‍हें फैंस की नाराजगी का सामना करना पड़ा. उनके लिए फैंस की नाराजगी टीम के खराब प्रदर्शन की वजह से और ज्‍यादा बढ़ गई. मुंबई ने अपने शुरुआती तीन मुकाबले गंवा दिए थे, जिसके बाद पंड्या की कप्‍तानी की भी आलोचना होने लगी. 

 

ये भी पढ़ें :- 
KKR vs PBKS : पंजाब की वर्ल्ड रिकॉर्ड जीत के बाद उसके खिलाड़ी ने छोड़ा टीम का साथ, बीच IPL 2024 सीजन ये धुरंधर लौटा घर

T20 World Cup 2024 : मोहम्मद कैफ ने टीम इंडिया का किया ऐलान, संजू सैमसन और युजवेंद्र चहल को रखा बाहर, जानें किन खिलाड़ियों को किया शामिल

KKR vs PBKS : गौतम गंभीर चौके-छक्कों की बरसात के बीच हुए आग बबूला, एक रन के लिए अंपायर से की जमकर बहस, Video हुआ वायरल

लोकप्रिय पोस्ट