icon

MI vs CSK : हार्दिक पंड्या ने चेन्नई से हार के बाद उगला कड़वा सच, बताया कैसे धोनी की चाल और CSK के एक गेंदबाज ने छीन लिया मुंबई से मैच

MI vs CSK, Hardik Pandya : आईपीएल 2024 सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स से 20 रन से हार मिलने के बाद हार्दिक पंड्या ने धोनी को लेकर दे डाला बड़ा बयान.

हार्दिक पंड्या की गेंद पर शॉट खेलकर रन भागते एमएस धोनी
authorShubham Pandey
Sun, 14 Apr 11:55 PM

MI vs CSK, Hardik Pandya : आईपीएल 2024 सीजन में हार्दिक पंड्या की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस अपने घर में पिछले दो मैच जीतकर बेहतरीन फॉर्म में नजर आ रही थी. लेकिन इसके बाद महेंद्र सिंह धोनी ने 4 गेंद में 20 रन बनाए और उन्हीं 20 रन से हार्दिक पंड्या की टीम को अपने घर में हार का सामना करना पड़ गया. अब चेन्नई से हार के बाद हार्दिक पंड्या ने महेंद्र सिंह धोनी और उनके एक मैच विनर गेंदबाज को लेकर बड़ा बयान दे डाला.  


हार्दिक पंड्या ने क्या कहा ?

 

चेन्नई सुपर किंग्स के सामने 207 रनों के चेज में 20 रन से हार मिलने के बाद हार्दिक पंड्या ने कहा,

 

ये टारगेट निश्चित रूप से चेज किया जा सकता था. लेकिन उन्होंने बेहतरीन गेंदबाजी का नजारा पेश किया. उनके प्लान काफी सटीक थे और लंबी साइड वाली बाउंड्री का अच्छे तरीके से इस्तेमाल किया. उनके पास एक आदमी (धोनी) है जो विकेट के पीछे से पता लगा लेता है कि क्या गलत चल रहा है.

 

मथीशा पथिराना ने चटकाए 4 विकेट 


मुंबई को इशान किशन और रोहित शर्मा ने 7 ओवर में 70 रन की धमाकेदार शुरुआत दिला डाली थी. लेकिन आठवें ओवर में पथिराना ने पहले इशान किशन (23 रन) और फिर इसी ओवर में सूर्यकुमार यादव को शून्य पर पवेलियन भेज दिया. जबकि मैच में 4 ओवर के स्पेल में 28 रन देकर 4 विकेट झटके.

 

हार्दिक ने इसी गेंदबाज के बारे में कहा,

 

जब तक पथिराना नहीं आया, तब तक हम मैच में बने हुए थे. लेकिन उसके बाद हम पीछे होते चले गए. इस विकेट पर सीमर्स को हिट करने में काफी मुश्किल हो रही थी. हमारे पास अभी चार गेम और हैं और अगर हम स्मार्ट क्रिकेट खेलेंगे तो अपने गोल को पा सकते हैं.


रोहित ने जड़ा शतक लेकिन मुंबई को नहीं मिली जीत 


वहीं मैच की बात करें तो धोनी ने चेन्नई के लिए आखिरी ओवर में जब चार गेंद बची थी. तभी हार्दिक पंड्या की गेंद पर तीन लगातार छक्के जड़े और आखिरी गेंद पर दो रन लिए. इस तरह सीएसके के लिए 250वां मैच खेलने वाले धोनी 4 गेंद में 20 रन बनाकर नाबाद रहे. जबकि दुबे ने भी 38 गेंदों में 10 चौके व दो छक्के से 66 रनों की पारी खेली. जिससे चेन्नई ने 20 ओवरों में 4 विकेट पर 206 रन का दमदार टोटल बनाया. इसके जवाब में मुंबई के लिए रोहित शर्मा ने 105 रनों की नाबाद शतकीय पारी खेली लेकिन बाकी किसी बल्लेबाज के क्रीज पर नहीं टिकने से मुंबई की टीम 20 ओवर में 6 विकेट पर 186 रन ही बना सकी और उसे 20 रन से हार मिली. 

 

ये भी पढ़ें :- 

MI vs CSK : रोहित के शतक पर भारी पड़ा हार्दिक पंड्या का ब्लंडर, धोनी ने उड़ाई दावत, चेन्नई ने मुंबई को उसके घर में घुसकर हराया
MI vs CSK: Rohit Sharma की फील्डिंग में हुई फजीहत, कैच भी टपकाया और ट्राउजर भी खिसकी, देखिए Video
KKR vs LSG : IPL 2024 में लगातार दो हार से लखनऊ के कप्तान केएल राहुल का घूमा माथा, कहा - मुझे समझ नहीं आ रहा कि गलती...

लोकप्रिय पोस्ट