icon

'उनकी मानसिक हालत ठीक नहीं, उन्हें डॉक्टर के पास जाना चाहिए', हरभजन सिंह ने इंजमाम उल हक पर फिर बोला हमला, VIDEO

टीम इंडिया के पूर्व स्पिनर हरभजन सिंह ने वीडियो के जरिए इंजमाम पर हमला बोला है और कहा है कि, उन्हें डॉक्टर के पास जाने की जरूरत है. भज्जी ने कहा कि उनकी मानसिक हालक ठीक नहीं.

इंजमाम पर भज्जी का हमला
authorSportsTak
Wed, 15 Nov 12:36 PM

टीम इंडिया (Team India) के पूर्व स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इंजमाम उल हक (Inzamam ul Haq) पर हमला बोला है. हरभजन सिंह ने इस्लाम कबूलने वाली बात पर इंजमाम उल हक पर नया बयान दिया है. एक वीडियो के जरिए पूर्व स्पिनर ने इंजमाम को काफी खरी खोटी सुनाई है. स्पोर्ट्स तक के साथ एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में हरभजन सिंह ने कहा कि, कोई इंजमाम उल हक को डॉक्टर के पास ले जाए क्योंकि उनकी मानसिक स्थिति अच्छी नहीं थी.

 

स्पोर्ट्स तक से खास बातचीत में हरभजन सिंह ने कहा कि, मैं सिर्फ इतना कहना चाहता हूं कि कोई इंजमाम को डॉक्टर के पास लेकर जाए. उनकी मानसिक हालत ठीक नहीं है. उन्होंने काफी बेकार बयान दिया है. मैं सिख हूं और मैं सिख परिवार में पैदा होकर काफी अच्छा महसूस कर रहा हूं.

 

 

 

हरभजन सिंह ने कहा कि, ये सबकुछ ड्रामा वो मीडिया के सामने कर रहे हैं. मुझे नहीं पता कि वो इस तरह का बयान क्यों दे रहे हैं. मुझे नहीं पता कि उन्हें क्या पी रखी है या फूंक रहे हैं. लेकिन मुझे विश्वास है कि उन्होंने ये बयान पीकर दिया है.

 

इंजमाम उल हक ने क्या कहा ?

 

इंजमाम उल हक का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. जिसमें इंजमाम ने बताया कि मौलाना तारीक जमील से बात करने के बाद हरभजन सिंह इस्लाम कबूल करने वाले थे. जिसने पाकिस्तान क्रिकेट टीम के साथ कई बार नमाज भी पढ़ी है. इंजमाम के इसी बयान पर हरभजन सिंह अपना गुस्सा काबू में नहीं रख सके और उन्होंने इंजमाम उल हक़ को सुना डाला.

 

हरभजन सिंह ने इंजमाम के वीडियो पर रिप्लाई देते हुए ट्विटर में लिखा कि ये कौन सा नशा पीकर बात कर रहा है. मुझे भारतीय और सिख होने पर काफी गर्व है. ये बकवास लोग कुछ भी बकते रहते हैं.


इंजमाम ने हाल ही में दिया था इस्तीफा


बता दें कि बाबर आजम की कप्तानी वाली पाकिस्तान क्रिकेट टीम के वर्ल्ड कप 2023 के लचर प्रदर्शन के बीच हाल ही में इंजमाम उल हक़ ने अपने चयनकर्ता के पद से इस्तीफ़ा दे डाला था. जिसके बाद इंजमाम का ये वीडियो अब सामने आया है. वहीं हरभजन सिंह की बात करें तो वह साल 2011 में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में भारत में वर्ल्ड कप जीतने वाली टीम इंडिया का हिस्सा थे. जिसके बाद हरभजन पर उनके द्वारा कही गई ये बात काफी बेबुनियाद है. जिसे भज्जी ने खुद पूरी तरह से झूठ करार दिया है. पाकिस्तान की टीम वर्ल्ड कप 2023 के 9 में से सिर्फ 5 मैचों में ही जीत हासिल कर सकी. इसके बाद से पाकिस्तान क्रिकेट के मैनेजेमेंट में इस्तीफों और बदलाव का दौर जारी है. 

 

ये भी पढ़ें:

IND vs NZ: भारत को पहले गेंदबाजी करनी चाहिए या बल्लेबाजी? फैंस को पसंद आएगी सुनील गावस्कर की बात, क्या रोहित करेंगे ऐसा

IND vs NZ: 'भारत को इस बल्लेबाज से बचकर रहना होगा, ये न्यूजीलैंड का रोहित शर्मा है', सुरेश रैना की टीम इंडिया को चेतावनी

IND vs NZ: क्या बारिश खराब कर देगी भारत- न्यूजीलैंड के बीच सेमीफाइनल का मजा, जानें पूरे दिन वानखेड़े में कैसा रहेगा मौसम

लोकप्रिय पोस्ट