icon

'हरभजन सिंह इस्लाम कबूल करने वाले थे', इंजमाम उल हक़ को भज्जी ने लगाई फटकार, कहा - कौन सा नशा पीकर बातें...

आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) में भारत और न्यूजीलैंड (India vs New Zealand) के बीच सेमीफाइनल से पहले हरभजन सिंह और इंजमाम उल हक़ का मामला तूल पकड गया.

हरभजन सिंह और इंजमाम उल हक़
authorSportsTak
Tue, 14 Nov 11:02 PM

आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) में भारत और न्यूजीलैंड (India vs New Zealand) के बीच होने वाले सेमीफाइनल मुकाबले से ठीक पहले पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इंजमाम उल हक का बेतुका बयान सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें इंजमाम उल हक़ इस बात का दावा करते नजर आ रहे हैं कि भारत के पूर्व वर्ल्ड चैंपियन हरभजन सिंह इस्लाम कबूल करने के बेहद ही करीब थे. जिस पर हरभजन सिंह उर्फ़ भज्जी ने उनकी बात पर फटकार लगाई और खरी-खोटी सुना डाली.

 

इंजमाम उल हक़ ने क्या कहा ?


इंजमाम उल हक़ का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. जिसमें इंजमाम ने बताया कि मौलाना तारीक जमील से बात करने के बाद हरभजन सिंह इस्लाम कबूल करने वाले थे. जिसने पाकिस्तान क्रिकेट टीम के साथ कई बार नमाज भी पढ़ी है. इंजमाम के इसी बयान पर हरभजन सिंह अपना गुस्सा काबू में नहीं रख सके और उन्होंने इंजमाम उल हक़ को सुना डाला.

 

 

हरभजन सिंह ने इंजमाम के वीडियो पर रिप्लाई देते हुए ट्विटर में लिखा कि ये कौन सा नशा पीकर बात कर रहा है. मुझे भारतीय और सिख होने पर काफी गर्व है. ये बकवास लोग कुछ भी बकते रहते हैं.

 

इंजमाम ने हाल ही में दिया था इस्तीफ़ा 


बता दें कि बाबर आजम की कप्तानी वाली पाकिस्तान क्रिकेट टीम के वर्ल्ड कप 2023 के लचर प्रदर्शन के बीच हाल ही में इंजमाम उल हक़ ने अपने चयनकर्ता के पद से इस्तीफ़ा दे डाला था. जिसके बाद इंजमाम का ये वीडियो अब सामने आया है. वहीं हरभजन सिंह की बात करें तो वह साल 2011 में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में भारत में वर्ल्ड कप जीतने वाली टीम इंडिया का हिस्सा थे. जिसके बाद हरभजन पर उनके द्वारा कही गई ये बात काफी बेबुनियाद है. जिसे भज्जी ने खुद पूरी तरह से झूठ करार दिया है. पाकिस्तान की टीम वर्ल्ड कप 2023 के 9 में से सिर्फ 5 मैचों में ही जीत हासिल कर सकी. इसके बाद से पाकिस्तान क्रिकेट के मैनेजेमेंट में इस्तीफों और बदलाव का दौर जारी है. 

 

ये भी पढ़ें :- 

IND vs NZ : भारत-न्यूजीलैंड के बीच अगर सेमीफाइनल मैच हुआ टाई तो कैसे निकलेगा रिजल्ट, जानें ये नियम

बड़ी खबर: रोहित शर्मा अपने भविष्य को लेकर कह बैठे बड़ी बात, बोले-19 नवंबर को वर्ल्ड कप फाइनल के बाद मैं...
बाबर आजम की 24 घंटे बाद चली जाएगी कप्‍तानी! पाकिस्‍तानी कप्‍तान को लेकर PCB चीफ ने उठाया पहला कदम

लोकप्रिय पोस्ट