icon

हनुमा विहारी को भेजा गया नोटिस, भारतीय क्रिकेटर ने आंध्र प्रदेश के लिए दोबारा खेलने से कर दिया था मना, नेता के बेटे पर भी लगाए थे आरोप

Hanuma Vihari: हनुमा विहारी ने सोशल मीडिया पर कहा था कि वो आंध्र प्रदेश के लिए फिर कभी क्रिकेट नहीं खेलेंगे, उन्‍होंने अपना सम्‍मान खो दिया है.

हनुमा विहारी रणजी ट्रॉफी के बीच कप्‍तानी से हट गए थे
authorकिरण सिंह
Thu, 28 Mar 03:41 PM

हनुमा विहारी पिछले कुछ समय से काफी चर्चा में हैं. रणजी ट्रॉफी के क्‍वार्टर फाइनल मध्‍य प्रदेश के हाथों आंध्र प्रदेश को हार मिलने के बाद उन्‍होंने सोशल मीडिया पर कई खुलासे करके सनसनी मचा दी थी. साथ ही उन्‍होंने फिर कभी आंध्र प्रदेश के लिए ना खेलने की बात भी की. उनका कहना था कि उन्‍होंने अपना सम्‍मान गंवा दिया है. विहारी ने स्‍थानीय नेता के बेटे पर भी आरोप लगाए थे. जिसके बाद अब आंध्र प्रदेश क्रिकेट संघ में कारण बताओ नोटिस जारी करके उनसे जवाब मांगा है.

 

कुछ दिन पहले एसीए की शीर्ष परिषद की बैठक के बाद जारी किये गए नोटिस का विहारी ने जवाब नहीं दिया है. संघ सिर्फ ये जानना चाहता है कि विहारी ने ऐसी प्रतिक्रिया क्यों दी थी. विहारी ने उनसे संपर्क नहीं किया. रणजी ट्रॉफी के क्वार्टर फाइनल में हार मिलने के बाद विहारी ने सोशल मीडिया पर लिखा था कि बंगाल के खिलाफ पहले मैच के बाद उनसे कप्तानी छीन ली गई थी.  

 

विहारी से मांगा गया इस्‍तीफा

विहारी ने कहना था कि संघ का मानना है कि वो जो भी कहें प्‍लेयर्स को सुनना होगा. संघ नहीं चाहता है कि टीम आगे बढ़े. उन्‍होंने आगे कहा कि बंगाल के खिलाफ मुकाबले में वो कप्‍तान थे. उस मैच के दौरान वो 17वें खिलाड़ी पर चिल्‍लाए थे और उसने अपने पिता से इसकी शिकायत की, जो एक स्‍थानीय नेता है. उस खिलाड़ी के पिता ने संघ से उनके खिलाफ कार्रवाई करने के लिए कहा था और उनसे बिना किसी गलती के कप्‍तानी से इस्‍तीफा मांग लिया गया.

 

17वें खिलाड़ी का दावा

 विहारी का कहना था कि उन्‍होंने उस खिलाड़ी से व्‍यक्तिगत रूप से कभी कुछ नहीं कहा था. उन्‍होंने अपना सम्‍मान गंवा दिया. हालांकि 17वें खिलाड़ी केएन प्रुधवी राज ने विहारी पर झूठे दावे का आरोप लगाया था. 

 

ये भी पढे़ं;-

IPL 2024: हेड कोच के कारण कोलकाता नाइट राइडर्स के ड्रेसिंग रूम का बिगड़ा माहौल, पहनने को लेकर भी टोकटाकी, KKR के पूर्व ऑलराउंडर का गंभीर आरोप

IPL 2024: रोहित शर्मा ने संभाली कप्‍तानी, हार्दिक पंड्या को बाउंड्री पर फील्डिंग के लिए भेजा, Video ने मचाई धूम

SRH vs MI, IPL 2024: 40 ओवर, 523 रन, 69 चौके-छक्‍के, आईपीएल के 8वें मैच में ध्‍वस्‍त हो गए इतिहास के 8 सबसे बड़े रिकॉर्ड

लोकप्रिय पोस्ट