icon

हनुमा विहारी ने चंद्रकांत पंडित को दिया धोखा, NOC मिलने के बाद मध्य प्रदेश के लिए खेलने से किया मना, कप्तानी भी ठुकराई

मध्यप्रदेश के कोच चंद्रकांत पंडित ने साफ कर दिया है कि विहारी अब उनके लिए नहीं खेलेंगे. पंडित ने कहा कि विहारी ने मैसेज में साफ कर दिया है लेकिन एमपीसीए के अधिकारी उनसे नाराज हैं.

बैटिंग के दौरान हनुमा विहारी
authorNeeraj Singh
Thu, 20 Jun 08:26 PM

टीम इंडिया के क्रिकेटर और आंध्र प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन से एनओसी न मिलने पर विवादों में आए हनुमा विहारी एक बार फिर चर्चे में हैं. हनुमा विहारी ने साफ कर दिया है कि वो डोमेस्टिक सीजन के लिए मध्यप्रदेश की टीम में शामिल नहीं होंगे. भारतीय क्रिकेटर ने मध्यप्रदेश के कोच चंद्रकांत पंडित को मैसेज कर ये साफ कर दिया है. पंडित ने कहा कि उन्होंने अपना फाइनल फैसला मुझे बता दिया है.

 

क्रिकेट नेक्स्ट की खबर के अनुसार चंद्रकांत पंडित ने कहा कि मुझे आज सुबह मैसेज मिला कि वह हमारे लिए नहीं खेलेंगे. यह दुर्भाग्यपूर्ण है, लेकिन हम इसमें कुछ नहीं कर सकते. विहारी को आंध्र क्रिकेट संघ से नो ऑब्जेक्शन सर्टिफिकेट मिले दो सप्ताह से अधिक हो गए हैं, जिसे उन्होंने एमपीसीए को जमा नहीं किया. एमपीसीए के पदाधिकारी सभी औपचारिकताएं पूरी करने के लिए कागजी कार्रवाई का इंतजार करते रहे थे, लेकिन यह उन्हें कभी नहीं मिला.

 

चंद्रकांत पंडित ने संपर्क करने की कोशिश की थी


कोच पंडित ने भी पिछले 4-5 दिनों से विहारी से संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन दाएं हाथ के इस खिलाड़ी ने कल शाम को ही फोन किया. पंडित ने कहा, "मैं पिछले 5-6 दिनों से उनसे बात करने की कोशिश कर रहा हूं, लेकिन बात नहीं हो पाई. फिर मैंने उन्हें एक मैसेज भेजा और उन्होंने कल शाम को फोन करके कहा कि वह मुझे अपडेट करेंगे. आज सुबह मुझे उनसे मैसेज मिला कि वह हमारे लिए नहीं खेल पाएंगे."

 

एमपीसीए के अधिकारी हैं नाराज


बता दें कि मध्यप्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन विहारी को कप्तानी की भूमिका देने के लिए तैयार था, लेकिन उनके अंतिम समय में पीछे हटने से अधिकारियों को अच्छा नहीं लगा. खासकर इसलिए क्योंकि यह लगातार दो सालो से हो रहा है और यह विहारी ही थे जिन्होंने 2023-24 सत्र के दौरान आंध्र क्रिकेट संघ के अधिकारियों के साथ अनबन के बाद पंडित से संपर्क किया था. विहारी ने लंबे विलंब के बाद एनओसी मिलने के बारे में ट्वीट किया था, लेकिन न तो ट्वीट और न ही एनओसी उनकी टाइमलाइन पर उपलब्ध है.

 

पंडित ने बताया कि "यह लगातार दो सालों से हो रहा है और यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है. संघ में हर कोई उन्हें लेने के लिए तैयार था, लेकिन फिर से अंतिम समय में पीछे हटना अच्छा नहीं है.

 

ये भी पढ़ें :- 

IND vs AFG: मैच से पहले अफगानी बल्लेबाजी की धमकी, कहा- मैं मारूंगा, अगर बुमराह, अर्शदीप...

IND vs AFG: भारत-अफगानिस्‍तान मुकाबले में रिजर्व डे को लेकर जानें बड़ी बात, बारिश के कारण मैच धुलने पर किस टीम को होगा फायदा?

IND vs AFG, Weather Update: तूफान और बारिश के कारण क्‍या धुल जाएगा भारत- अफगानिस्‍तान का सुपर 8 मैच, जानें बारबाडोस का वेदर अपडेट

लोकप्रिय पोस्ट