icon

IPL 2023: आर्चर को 3 छक्के जड़ने वाले लिविंगस्टोन का बड़ा खुलासा, कहा- साथ में लंच किया था, उन्हें पता है मुझे क्या नहीं पसंद

पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के बैटर लियाम लिविंगस्टोन ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ कमाल कर दिया.

ipl 2023: आर्चर को 3 छक्के जड़ने वाले लिविंगस्टोन का बड़ा खुलासा, कहा- साथ में लंच किया था, उन्हें पता है मुझे क्या नहीं पसंद
authorSportsTak
Wed, 03 May 10:42 PM

पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के बैटर लियाम लिविंगस्टोन ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ कमाल कर दिया. इस बल्लेबाज ने अकेले दम पर मुंबई के गेंदबाजों की क्लास लगा दी. लियाम लिविंगस्टोन ने 42 गेंद पर 82 रन ठोके. अपनी पारी में इस बल्लेबाज ने 7 चौके और 4 छक्के लगाए. लियाम ने 195.24 की औसत से रन बटोरे. लियाम ने मुंबई के सबसे तगड़े गेंदबाज जोफ्रा आर्चर को लगातार तीन छक्के जड़े. ऐसे में ताबड़तोड़ पारी खेलने के बाद लियाम ने बड़ा खुलासा किया है.

 

मैंने जोफ्रा के साथ लंच किया था

 

मैच के बाद लियाम लिविंगस्टोन ने कहा कि, मैंने जोफ्रा आर्चर के साथ लंच किया था. पंजाब के फैंस पीसीए स्टेडियम में इसी टक्कर को देखने के लिए आए थे. इंग्लैंड के बैटर आईपीएल में शुरुआत में कुछ खास नहीं कर पा रहा था लेकिन चेन्नई के खिलाफ मुकाबले में इस बल्लेबाज की फॉर्म वापसी हुई. और बुधवार के मुकाबले में लिविंगस्टोन ने अपनी पारी से आग लगा दी.

 

लिविंगस्टोन ने अपने ही साथ खिलाड़ी जोफ्रा आर्चर की गेंद पर लगातार 3 छक्के उड़ाए. आर्चर को इस ओवर में कुल 27 रन पड़े इस तरह इस बल्लेबाज को एक भी विकेट नहीं मिला और आर्चर को 4 ओवरों में कुल 56 रन पड़े.

 

इनिंग ब्रेक के बाद लियाम ने कहा कि, मुझे पिच काफी ज्यादा पसंद आई. स्पिन खेलने में थोड़ी दिक्कत हो रही थी. मैं बस ये सोच रहा था कि, हम विकेट न गंवाए. ये एक अच्छा स्कोर है. जोफ्रा आर्चर को लेकर लियाम ने कहा कि, आज मैंने आर्चर के साथ लंच किया था. उन्होंने कहा था कि, वो मुझपर हावी होंगे. आर्चर को पता है कि मुझे क्या नहीं पसंद है. स्पिनर्स को संभलकर खेलने के बाद मैंने दूसरे गेंदबाजों पर धीरे धीरे अटैक किया.

 

ये भी पढ़ें:

विराट- गंभीर विवाद पर बोले सुनील गावस्कर, क्या है 100 फीसदी मैच फीस? दोनों को दो ये बड़ी सजा

LSG vs CSK: बारिश ने बिगाड़ा चेन्नई का खेल, दोनों टीमों के बीच रद्द हुआ मुकाबला, जानें किसे मिले कितने पॉइंट्स

 

लोकप्रिय पोस्ट