icon

गुजरात टाइटंस के स्टार खिलाड़ी का धमाका, 8 चौके-4 छक्के से 83 रन ठोक अश्विन की टीम को चखाया हार का स्वाद

गुजरात टाइटंस के स्टार बल्लेबाज साई सुदर्शन ने टीएनपीएल में धमाकेदार 83 रनों की पारी खेली.

गुजरात टाइटंस के स्टार खिलाड़ी का धमाका, 8 चौके-4 छक्के से 83 रन ठोक अश्विन की टीम को चखाया हार का स्वाद
authorSportsTak
Sun, 25 Jun 07:24 PM

आईपीएल 2023 के फाइनल मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 96 रनों की दमदार पारी खेलने वाले गुजरात टाइटंस के स्टार बल्लेबाज साई सुदर्शन की दमदार फॉर्म जारी है. आईपीएल के बाद तमिलनाडु प्रीमियर लीग (टीएनपीएल) में अभी तक खेले गए 5 में से चार मैचों में फिफ्टी प्लस स्कोर की पारी खेल चुके हैं. जिस कड़ी में उन्होंने आर. अश्विन की कप्तानी वाली टीम डिंडीगुल ड्रैगन्स के खिलाफ 41 गेंदों में 8 चौके और चार छक्के से 83 रनों की पारी से महफ़िल अपने नाम कर डाली. जिससे साई की टीम लाइका कोवई किंग्स ने पहले खेलते हुए 206 रनों का विशाल स्कोर बनाया और उसके बाद अश्विन की टीम को 147 रनों पर ढेर करके 59 रन से मैच अपने नाम कर डाला.

 

साई ने खेली 83 रनों की पारी 


सलेम क्रिकेट ग्राउंड में टीएनपीएल का 16वां मैच अश्विन की कप्तानी वाली डिंडीगुल और लाइका कोवई किंग्स के बीच खेला गया. जिसमें अश्विन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया लेकिन साई सुदर्शन ने अपने बल्ले से धमाका कर डाला. किंग्स के एक समय 67 रन पर तीन विकेट गिर चुके थे. इसी बीच नंबर तीन पर बल्लेबाजी करने वाले साई ने दमदार बल्लेबाजी का नजारा पेश किया और महज 41 गेंदों में ही 8 चौके और चार छक्के से 83 रनों की पारी खेलकर बाजी पलट डाली. जिससे किंग्स ने 20 ओवरों में 5 विकेट पर 206 रन बनाए.

 

147 रनों पर सिमटी अश्विन की टीम 


207 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी अश्विन की डिंडीगुल टीम की हालत शुरू में ही खराब हो गई और 51 के स्कोर तक उनके 5 बल्लेबाज पवेलियन जा चुके थे. जिसमें चार ओवर के स्पेल में 31 रन देकर एक विकेट लेने वाले अश्विन बल्लेबाजी में 10 गेंदों में सिर्फ 5 रन ही बना सके. इसके बाद भी हालांकि उनकी टीम का कोई बल्लेबाज टिक नहीं सका और 147 रनों पर ऑलआउट हो गई. किंग्स की तरफ से सबसे अधिक तीन विकेट गौतम थमराई कन्नन ने चटकाए. जबकि साई की टीम ने 59 रनों से दमदार जीत हासिल कर डाली.   

 

ये भी पढ़ें :- 

Asia Cup 2023 : टीम इंडिया में वापसी के लिए दर्द से राहत पाने वाले इंजेक्शन ले रहा ये भारतीय स्टार, अब एशिया कप से हो सकता है बाहर

इशांत शर्मा ने बताए वे 3 तेज गेंदबाज जो बनेंगे टीम इंडिया का फ्यूचर, इस पेसर को सबसे ज्यादा सराहा, कहा- मैंने उससे सिंपल आदमी नहीं देखा
 

लोकप्रिय पोस्ट