icon

IPL 2024: 'वो दिन दूर नहीं, जब टीम 300-350 रन बनाना शुरू कर देगी', RCB के खिलाफ मैच से पहले टेंशन में GT के कोच

IPL 2024: गुजरात के सहायक कोच आशीष कपूर का मानना है कि अधिकांश टीमों के गेंदबाजों की लेंथ पूरी तरह से गलत है और इस वजह से टीमें 300 से ज्‍यादा का स्‍कोर बनाना शुरू कर देगी

गुजरात टाइटंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच मुकाबला
authorकिरण सिंह
Sat, 27 Apr 11:28 PM

गुजरात टाइटंस की टीम आईपीएल 2024 के 45वें मैच में रविवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ मैदान पर उतरेगी. इस मैच से पहले गुजरात के सहायक कोच और पूर्व भारतीय स्पिनर आशीष कपूर इस सीजन गेंदबाजों के प्रदर्शन से निराश हैं. मैच से पहले उन्‍होंने कहा कि वो दिन दूर नहीं है, जब टीमें अपनी पारी में 300-350 रन बनाना शुरू कर देगी.

 

टीमें इस सीजन लगातार 200-250 रन बना रही है. सनराइजर्स हैदराबाद तीन बार 260 रन से ऊपर बना चुकी है. पंजाब किंग्‍स ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ टी20 क्रिकेट का सबसे बड़ा टारगेट हासिल किया. गुजरात के सहायक कोच आशीष को लगता है कि अधिकांश टीमों के गेंदबाजों की लेंथ पूरी तरह से गलत है. प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में उन्‍होंने कहा- 

 

 बल्‍लेबाज कुछ लाजवाब शॉट्स खेल रहे हैं, मगर गेंदबाजी उस लायक नहीं है. आशीष नेहरा (गुजरात के हेड कोच) और मैं इस बारे में बात करते हैं. मैं बहुत हैरान हूं. मेरा मतलब है कि अगर आपने अच्छी गेंदबाजी की तो आप 200 रन देंगे, ना कि 260, 280, 270. पिछले कुछ मैचों में हर ओवर में कम से कम दो फुल टॉस और दो शॉर्ट गेंदें फेंकी गई हैं. यदि आप सही लेंथ में गेंदबाजी नहीं कर रहे हैं और अपने आधे पर गेंदबाजी करते रहेंगे, तो 260 ही क्यों, आपको 360 भी देखने को मिलेगा. अभी वो एक ओवर में दो फुलटॉस फेंक रहे हैं, भविष्य में वो एक ओवर में चार फुलटॉस फेंकेंगे और आप जल्द ही 300 से अधिक का स्कोर देखेंगे.

 

आशीष का ये बयान दिल्ली कैपिटल्‍स और मुंबई इंडियंस के मैच के बाद आया. दिल्‍ली और मुंबई के बीच में भी बड़ा स्‍कोर बनाया. दिल्‍ली ने 20 ओवर में 257 रन बना दिए थे. जवाब में मुंबई 247 रन ही बना पाई थी. 

 

ये भी पढ़ें

DC vs MI: 'मैं एक-दो रन नहीं लेता', दिल्ली कैपिटल्स के दबंग का सनसनीखेज़ बयान, बॉलर्स रह जाएंगे हैरान!

DC vs MI: हार्दिक पंड्या ने छठी हार का ठीकरा फिफ्टी ठोकने वाले तिलक वर्मा पर फोड़ा, कहा- बीच के ओवर्स में...
Ishan kishan ने यह क्या कर डाला! बीच मैदान की बड़ी गड़बड़, हार्दिक पंड्या ने पकड़ लिया सिर, देखिए Video

लोकप्रिय पोस्ट