icon

GT vs PBKS: 'मैं इस दुनिया में सबसे बेस्ट हूं', पंजाब को धमाकेदार जीत दिलाने के बाद शशांक सिंह का बड़ा बयान, धाकड़ बल्लेबाजी से गुजरात का बिगाड़ा खेल

GT vs PBKS: पंजाब किंग्स के शशांक सिंह ने बेहतरीन पारी खेल टीम को 3 विकेट से जीत दिला दी. इस बल्लेबाज ने गुजरात के गेंदबाजों की हर कोने में पिटाई की.

पोस्ट मैच के बाद सवालों के जवाब देते पंजाब किंग्स के बल्लेबाज शशांक सिंह
authorNeeraj Singh
Fri, 05 Apr 07:26 AM

पंजाब किंग्स के बल्लेबाज शशांक सिंह ने 4 अप्रैल को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में इंडियन प्रीमियर लीग में गुजरात टाइटंस पर अपनी फ्रेंचाइजी को रोमांचक जीत दिलाने के बाद एक बड़ा बयान दिया है. दाएं हाथ के विस्फोटक बल्लेबाज ने 29 गेंदों पर 61 रनों नाबाद पारी खेली और अंत में पंजाब को 3 विकेट से जीत दिला दी. इस बल्लेबाज ने अपने अलग अलग तरह के शॉट्स से फ्रेंचाइजी और फैंस का पूरी तरह दिल जीत लिया. अपनी पारी के दौरान शशांक ने छह चौके और चार छक्के लगाकर गुजरात के जबड़े से जीत छीन ली.

 

मैं हूं दुनिया में सबसे बेस्ट: शशांक


अपनी शानदार मैच जिताऊ पारी के लिए शशांक को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया. मैच के बाद, शशांक सिंह ने अपनी पारी के बारे में बात की जहां वो आत्मविश्वास से लबरेज दिखे. इस दौरान शशांक ने खुद को दुनिया का सबसे बेस्ट बताया. शशांक का समर्थन करने के लिए उन्होंने अपने मालिकों और कोचिंग स्टाफ को भी धन्यवाद दिया.

 

फ्रेंचाइजी ने मेरा काफी समर्थन किया

 

पोस्ट मैच के बाद शशांक सिंह ने कहा कि अभी भी मैं यह यकीन नहीं कर पा रहा हूं कि मैंने टीम को मैच जिता दिया है. मैंने इन सभी चीजों की कल्पना की थी लेकिन अब यह हकीकत में बदल गया है जिसपर मुझे गर्व हो रहा है. कोच ने मुझसे गेंद पर सिर्फ रिएक्ट करने के लिए कहा था. विकेट बहुत अच्छी है, उछाल अच्छा था. दोनों टीमों ने 200 रन बनाए, इसलिए विकेट शानदार था. दूसरे भले ही खेल के दिग्गज हैं, लेकिन जब मैं बल्लेबाजी करने जाता हूं तो मुझे लगता है कि मैं सर्वश्रेष्ठ हूं. आपको अनुभव मिलता है, पहले बहुत सारे मैच नहीं मिल सके. यहां मालिकों और कोचिंग स्टाफ ने मेरा समर्थन किया. ऐसे में मैं इन सबका धन्यवाद करना चाहूंगा.

 

नीलामी में हुआ था शशांक को लेकर ड्रामा

 

बता दें कि शशांक सिंह को लेकर पिछले साल मिनी नीलामी में जो ड्रामा हुआ था उसपर उन्होंने अब पूर्ण विराम लगा दिया है. उस दौरान पंजाब किंग्स ने गलती से इस खिलाड़ी को ले लिया था. लेकिन अब शशांक ने अपनी पारी से ये साबित कर दिया कि वो इस टीम के लिए ही बने हैं. 200 रन के लक्ष्य का पीछा करने के दौरान टीम के कप्तान शिखर धवन सस्ते में चलते बने और सिर्फ 1 रन ही बनाया. लेकिन प्रभसिमरन सिंह ने 24 गेंद पर 35 रन ठोके. इसमें उन्होंने 5 चौके और 1 छक्का लगाया. इसके बाद जॉनी बेयरस्टो ने भी 13 गेंद पर 22 रन बनाए. हालांकि फिर आशुतोष शर्मा ने इम्पैक्ट सब के रूप में कमाल किया और शशांक के साथ 43 रन की साझेदारी की. 7 विकेट के लिए उन्होंने 22 रन जोड़े. लेकिन अंत में वो 17 गेंद पर 31 रन बनाकर आउट हो गए. हालांकि शशांत क्रीज पर खड़े रहे और 29 गेंद पर 61 रन ठोक टीम को जीत दिला दी.

 

ये भी पढ़ें:

GT vs PBKS: जिस शशांक सिंह को नहीं लेना चाहती थी पंजाब उसने गुजरात के जबड़े से छीनी जीत, नेहरा का प्लान फेल कर 3 विकेट से जीता मैच

KKR के खिलाफ बड़ी हार के बाद रिकी पोंटिंग ने उठाया बड़ा कदम, टीम के खिलाड़ियों की मैदान पर लगाई क्लास, इन्हें मिली सजा, VIDEO

IPL 2024: 'विराट कोहली बच्चे हैं, मुझे उन्हें उनकी उम्र याद दिलानी पड़ती है,' RCB के क्रिकेटर ने बताई अंदर की बात
 

लोकप्रिय पोस्ट