icon

पाकिस्तानी क्रिकेटर का बड़बोलापन, 'क्रिकेट के लिए अच्छा हुआ कि भारत वर्ल्ड कप हार गया'

भारतीय टीम को वर्ल्ड कप में हार मिली तो पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर अब्दुल रज्जाक ने चौंकाने वाला बयान दे दिया. रज्जाक ने कहा कि, अच्छा हुआ कि भारत ये फाइनल हार गया.

रोहित शर्मा और विराट कोहली
authorSportsTak
Wed, 22 Nov 02:22 PM

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी वाली टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वर्ल्ड कप 2023 (WC 2023) फाइनल में हार मिली. अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में हुए मुकाबले में पैट कमिंस की टीम ने भारत को 6 विकेट से मात दी और छठी बार वर्ल्ड कप खिताब पर कब्जा किया. ऑस्ट्रेलियाई टीम ने पहले गेंदबाजी की और भारत को 240 रन पर ही रोक लिया. इसके जवाब में टीम ने 43 ओवरों में लक्ष्य का पीछा कर मैच अपने नाम कर लिया. 90,000 फैंस के सामने इस जीत से कंगारू बेहद खुश नजर आए.

 

ऑस्ट्रेलिया की तरफ से जीत के हीरो ट्रेविस हेड रहे जिन्होंने दमदार शतक ठोका. हेड ने 137 रन की पारी खेली और मार्नस लाबुशेन के साथ मिलकर चौथे विकेट के लिए 192 रन की साझेदारी की. इस हार के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम ने करोड़ों फैंस का दिल तोड़ा वहीं भारत की हार के बाद पाकिस्तान और बांग्लादेश के फैंस ने खूब जश्न मनाया.

 

पाकिस्तानी खिलाड़ी का बड़बोलापन


बता दें कि भारत जैसे ही ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच हारा पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर अब्दुल रज्जाक ने विवादित बयान दे दिया. रज्जाक ने कहा कि, ये क्रिकेट के लिए अच्छा हुआ कि भारत फाइनल हार गया.

 

रज्जाक ने आगे कहा कि, अगर सही बात करे तो आज क्रिकेट की जीत हुई है. आप कंडीशन का फायदा उठाएं ऐसा कभी नहीं होता. अगर आज इंडिया जीतता तो क्रिकेट भारत की तरफ हो जाता. क्रिकेट ने बताया कि मैं वो क्रिकेट हूं जो निडर हूं, मानसिक तौर पर मजबूत हूं. जो मेहनत करते हैं मैं उनके साथ खड़ा रहता हूं. खुशी इस चीज की है कि भारत हार गयाय अगर आज इंडिया जीतता तो हमें बेहद अफसोस होता. हर टीम को सही तरीके से पिच को बनाना चाहिए. सबकुछ साफ होना चाहिए और दोनों टीमें बैलेंस होनी चाहिए. आज भी भारत ने फायदा उठाया. अगर कोहली 100 करता तो भारत जीत जाता. मैं आईसीसी फाइनल में इस तरह की खराब पिच नहीं देखी है.

 

बता दें कि फाइनल में पिच बेहद धीमी थी और भारतीय बैटर्स को इस पिच पर रन बनाने में काफी ज्यादा परेशानी हो रही थी.

 

ये भी पढ़ें:

पैट कमिंस का एयरपोर्ट पर फैंस ने नहीं किया स्वागत, वर्ल्ड कप विजेता कप्तान को उदास होकर लौटना पड़ा घर, VIDEO

बड़ी खबर: वर्ल्ड कप फाइनल में हार के बाद रोहित शर्मा से बात करेगी BCCI, वनडे क्रिकेट में भविष्य और कप्तानी को लेकर होगा फैसला!

गौतम गंभीर ने उठाया बड़ा कदम, IPL ऑक्शन से पहले लखनऊ सुपर जायंट्स से अलग होकर इस टीम से जुड़े, जाते-जाते कही ये बात

 

लोकप्रिय पोस्ट