icon

टीम इंडिया के लिए बड़ी खुशखबरी, बैक सर्जरी के बाद पहली बार नेट्स में दिखा ये स्टार बल्लेबाज

भारतीय क्रिकेट टीम के लिए अच्छी खबर है. टीम इंडिया के स्टार मिडिल ऑर्डर बल्लेबाजी की वापसी होने जा रही है.

टीम इंडिया के लिए बड़ी खुशखबरी, बैक सर्जरी के बाद पहली बार नेट्स में दिखा ये स्टार बल्लेबाज
authorSportsTak
Wed, 12 Jul 02:20 PM

एक महीने के ब्रेक के बाद भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) वेस्टइंडीज के खिलाफ एक्शन में दिखने के लिए पूरी तरह तैयार है. दोनों टीमों के बीच 12 जुलाई से पहले टेस्ट की शुरुआत होगी. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ WTC फाइनल गंवाने के बाद टीम इंडिया नए सिरे से WTC 2023-25 साइकिल की शुरुआत करने के लिए तैयार है. रोहित शर्मा एंड कंपनी ने लगातार दूसरी बार फाइनल गंवाया है. पहला फाइनल टीम ने साल 2022 में न्यूजीलैंड के खिलाफ गंवाया था.

 

 

 

टेस्ट सीरीज के बाद भारत को तीन वनडे और 5 टी20 मैच भी खेलने हैं. इन सबके बीच टीम को वनडे वर्ल्ड कप की भी तैयारी करनी है क्योंकि इस बड़े इवेंट में 100 दिन से भी कम का समय बच गया है. 50 ओवर वनडे वर्ल्ड कप 5 अक्टूबर से 19 नवंबर के बीच भारत के 10 स्टेडियमों में खेला जाएगा.

 

अय्यर की वापसी ने बढ़ाई टीम इंडिया की उम्मीद


वनडे वर्ल्ड कप 2023 से पहले टीम इंडिया के लिए बड़ी खुशखबरी आ रही है. स्टार मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज श्रेयस अय्यर मार्च 2023 से आउट ऑफ एक्शन हैं. लेकिन बैक सर्जरी के बाद अब उनकी नेट्स में वापसी हो चुकी है. अय्यर को पीठ की चोट लगी थी लेकिन एनसीए और पूरी तरह रिकवर होने के बाद वो नेट्स में बल्लबाजी करते देखे गए. अय्यर ने कुल 42 वनडे खेले हैं जिसमें उन्होंने 1631 रन बनाए हैं. इस दौरान उनकी औसत 46.60 की रही है. अगर वो वनडे वर्ल्ड कप के लिए टीम में आते हैं तो वो नंबर 4 पर बल्लेबाजी करेंगे.

 

हालांकि उनकी वापसी को लेकर अब तक ऑफिशियल ऐलान नहीं किया गया है. कहा ये भी जा रहा है कि, वनडे वर्ल्ड कप से पहले उन्हें कुछ मैच दिए जा सकते हैं. 8 अक्टूबर को वनडे वर्ल्ड कप में भारत को अपना पहला मुकाबला ऑस्ट्रेलिया से खेलना है. वेस्टइंडीज सीरीज के बाद टीम इंडिया को अगस्त में आयरलैंड और फिर एशिया कप खेलना है. अय्यर ने मार्च के महीने में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ऑफिशियल मैच खेला था.

 

ये भी पढ़ें:

'गेंदबाजों की लाइन नहीं लगी हुई है', बुमराह के बिना खेल रही भारतीय पेस अटैक पर रोहित शर्मा का बड़ा बयान

IND vs WI: रोहित शर्मा के साथ ओपन करेंगे यशस्वी जायसवाल, नंबर 3 पर खेलेंगे गिल, जानिए भारत की संभावित प्लेइंग 11


 

लोकप्रिय पोस्ट