icon

IND vs WI: टीम इंडिया की नई जर्सी की फोटो हुई लीक, फैंस ने लगा दी BCCI की क्लास

टीम इंडिया की नई जर्सी पर ड्रीम 11 का लोगो देखकर कई फैंस BCCI को ट्रोल कर रहे हैं.

ind vs wi: टीम इंडिया की नई जर्सी की फोटो हुई लीक, फैंस ने लगा दी bcci की क्लास
authorSportsTak
Tue, 11 Jul 04:33 PM

बुधवार से भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज की शुरुआत होनी है. दोनों टीमों के बीच पहला टेस्ट डोमिनिका में खेला जाएगा. WTC फाइनल गंवाने के बाद और एक महीने के ब्रेक के बाद टीम इंडिया वेस्टइंडीज पहुंची है. इस फाइनल मुकाबले में पहली बार टीम इंडिया ने नए किट स्पॉन्सर एडिडास के साथ खेला था. इस जर्सी को फैंस ने काफी सारा प्यार दिया था. उस दौरान खिलाड़ियों की जर्सी पर शर्ट स्पॉन्सर का नाम नहीं था और जर्सी एकदम साफ लग रही थी.

 

 

 

 

 

लेकिन अब शर्ट स्पॉन्सर ड्रीम 11 का नाम जर्सी पर छप चुका है. ऐसे में जैसे ही ड्रीम 11 के साथ जर्सी की तस्वीर ऑनलाइन लीक हुई फैंस ने इसे काफी ज्यादा ट्रोल किया. जर्सी के बिल्कुल सामने लाल रंग में ड्रीम 11 लिखा हुआ है. फिलहाल सोशल मीडिया पर कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली इस जर्सी में नजर आ रहे हैं. ट्विटर पर टीम इंडिया के कुछ खिलाड़ियों को हेडशॉट्स वायरल हो चुके हैं.

 

 

 

 

 

नई जर्सी और नया WTC साइकिल

 

वेस्टइंडीज के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज के साथ नए WTC साइकिल की भी शुरुआत होगी. भारतीय टीम WTC का फाइनल गंवाकर आ रही है. अब तक टीम दोनों WTC फाइनल में पहुंची. साल 2019 में उसे न्यूजीलैंड ने हराया जबकि साल 2023 में टीम को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हार मिली. इस सीरीज में चेतेश्वर पुजारा टीम का हिस्सा नहीं हैं. ऐसे में युवा बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल को मौका मिला है. जायसवाल नंबर 3 पर बल्लेबाजी कर सकते हैं.

 

टीम इंडिया की नई जर्सी पर ड्रीम 11 का लोगो देखने के बाद फैंस ने कहा कि, बिना ड्रीम 11 के ही जर्सी अच्छी लग रही थी. इसके अलावा एक फैन ने ये भी कहा कि, पहले MPL और किलर जिंस ने जर्सी को बेकार किया और अब ड्रीम 11 का लोगो.

 

ये भी पढ़ें:

IND vs WI: यशस्वी- इशान का हो सकता है डेब्यू, वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट में कुछ ऐसी हो सकती है भारत की प्लेइंग 11

Deodhar Trophy: नितीश राणा को मिली नॉर्थ जोन की कप्तानी, इमर्जिंग एशिया कप खेलने गए 4 प्लेयर्स टीम में शामिल

 

लोकप्रिय पोस्ट