icon

'जब तक पैर चलते रहेंगे IPL खेलूंगा...', विराट कोहली वाली RCB के साथी ग्लेन मैक्सवेल ने ये क्या कह डाला ?

ऑस्ट्रेलिया के धाकड़ फिनिशर बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल ने कहा कि जब तक उनके पैर क्रिकेट के मैदान में चलते रहेंगे वह आखिर तक आईपीएल जैसी लीग में खेलना चाहेंगे.

ग्लेन मैक्सवेल
authorSportsTak
Wed, 06 Dec 04:35 PM

भारत में होने वाले वनडे वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) और उसके बाद पांच मैचों की टी20 सीरीज के तीसरे मैच में भारत के खिलाफ शतक ठोक ऑस्ट्रेलिया को जीत दिलाने वाले ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने बड़ा बयान दे डाला. वर्ल्ड कप जीत के बाद मैक्सवेल अपने घर पहुंचे और बिग बैश लीग में  मेलबर्न स्टार्स की कप्तानी करने से पहले उन्होंने कहा कि जब तक पैर चलते रहेंगे वह आईपीएल जैसी लीग में अंत तक खेलना चाहेंगे.

 

ग्लेन मैक्सवेल ने क्या कहा ?


मैक्सवेल आईपीएल में विराट कोहली वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) का हिस्सा हैं. उन्होंने आईपीएल जैसी लीग में अपने खेलने की इच्छा को जाहिर करते हुए मेलबर्न एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत में कहा कि आईपीएल मेरे करियर को निखारने में काफी अहम रोल अदा करने वाला टूर्नामेंट रहा है. इस लीग के दौरान मुझे कई दिग्गज खिलाड़ियों और कोच के साथ काम करने का मौका मिला. आप विराट कोहली और एबी डिविलियर्स जैसे खिलाड़ियों के साथ खेलकर कम्पीट कर रहे हैं. इससे ज्यादा और आपको क्या चाहिए. आईपीएल ही एक ऐसा टूर्नामेंट है, जिसे मैं तब तक खेलना चाहता हूं. जब तक मेरे पैर काम करना बंद नहीं देते. इस टूर्नामेंट को मैं अपने आखिर तक खेलना चाहता हूं.

 

मैक्सवेल  का टी20 करियर 


मैक्सवेल ने आगे आगामी 2024 टी20 वर्ल्ड कप को लेकर कहा कि आईपीएल खेलने से इसके लिए तैयारी में मदद मिलेगी. इसलिए हर एक ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी को इसमें भाग लेना चाहिए. जिससे उसे भारतीय पिचों के साथ-साथ वेस्टइंडीज और अमेरिका में भी मदद मिलेगी. मैक्सवेल के करियर की बात करें तो वह 124 आईपीएल मैचों में अभी तक 2719 रन और 100 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में 2275 रन बना चुके हैं. 

 

ये भी पढ़ें :- 

'मैं बेवकूफ था,' इंग्लैंड के हैरी ब्रूक को हुआ गलती का एहसास, IPL 2023 के दौरान भारतीय फैंस पर किया था कमेंट

बड़ी खबर: रवि बिश्नोई ने राशिद खान को छोड़ा पीछे, टी20 रैंकिंग्स में बने नंबर 1 गेंदबाज, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दिखाया था फिरकी का जादू

लोकप्रिय पोस्ट