icon

बड़ी खबर: ग्लेन मैक्सवेल ने पब में की जमकर पार्टी, एंबुलेंस से ले जाना पड़ा अस्पताल, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया करेगी जांच

Glenn Maxwell: वर्ल्ड कप हीरो ग्लेन मैक्सवेल अस्पताल में हैं. पब में पार्टी करने के बाद उन्हें एडिलेड के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मैक्सवेल एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचे.


ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल
authorSportsTak
Mon, 22 Jan 02:01 PM

Glenn Maxwell: ऑस्ट्रेलिया के स्टार बल्लेबाज और वर्ल्ड कप हीरो ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) अस्पताल पहुंच चुके हैं. मैक्सवेल को कोई चोट या फिर बीमारी नहीं है बल्कि एडिलेड के एक पब में जमकर पार्टी करने के चलते उन्हें अस्पताल ले जाना पड़ा. मैक्सवेल की हालत इतनी खराब हो गई थी कि उन्हें एंबुलेंस में अस्पताल ले जाना पड़ा. मैक्सवेल एक मशहूर गोल्फ इवेंट में गए थे. इसके बाद वो उस पब में गए जहां ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर ब्रेट ले का बैंड सिक्स एंड आउट परफॉर्म कर रहा था. इसके बाद मैक्सवेल ने पब में पार्टी की और फिर उन्हें एंबुलेंस में रॉयल एडिलेड अस्पताल पहुंचाया गया.

 

वेस्टइंडीज सीरीज से बाहर हैं मैक्सवेल

 

रिपोर्ट के अनुसार कहा जा रहा है कि मैक्सवेल पूरी रात अस्पताल में नहीं रहे और वो वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 मुकाबले के लिए ट्रेनिंग में लौट चुके हैं. लेकिन पूरी सच्चाई अब तक सामने नहीं आई है. किस हालत में मैक्सवेल को अस्पताल ले जाना पड़ा फिलहाल इसकी जानकारी नहीं है. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया भी मैक्सवेल की इस खबर से वाकिफ है.

 

बता दें कि मैक्सवेल को वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज से आराम दिया गया है. वहीं क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया पहले ही ये साफ कर चुका है कि मैक्सवेल और झाय रिचर्डसन को वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज के लिए टीम से बाहर रखा गया है और उनकी जगह बीबीएल स्टार जेक फ्रेसर और जेवियर बार्लेट को जगह मिली है.

 

बता दें कि फ्रेसर को पहले ही ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट के लिए काफी बड़ा बल्लेबाज माना जा रहा है. मार्श कप में 21 साल के बल्लेबाज ने 29 गेंद पर शतक ठोका था. वहीं बिग बैश लीग में मेलबर्न रेनेगेड्स की तरफ से खेलते हुए इस बल्लेबाज ने पहला शतक ठोका और अब तक 158. 64 की स्ट्राइक रेट से 257 रन बना चुके हैं. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के अनुसार कहा गया है कि मैक्सवेल को इसलिए आराम दिया जा रहा है जिससे उनका वर्कलोड मैनेज किया जा सके.

 

ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज की शुरुआत 2 फरवरी से हो रही है जो 6 फरवरी तक चलेगी.

 

वेस्टइंडीज के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया की वनडे टीम: स्टीव स्मिथ (कप्तान), सीन एबॉट, जेवियर बार्लेट, नाथन एलिस, कैमरन ग्रीन, एरोन हार्डी, ट्रेविस हेड, जॉश इंग्लिस, मार्नस लाबुशेन, जेक फ्रेसर, लांस मोरिस, मैट शॉर्ट, एडम जम्पा.

 

ये भी पढ़ें:

Ram Mandir: जडेजा से लेकर सचिन तेंदुलकर, राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा के लिए अयोध्या पहुंचे भारतीय क्रिकेटर्स, VIDEO

Sports News, 22 जनवरी: भारत पहुंची इंग्लैंड की टीम तो एक बार फिर चर्चा में बैजबॉल, जानें खेल की टॉप 10 ट्रेंडिंग खबरें

U19 World Cup: भारतीय खिलाड़ी के विस्फोटक शतक से न्यूजीलैंड ने नेपाल को रौंदा, श्रीलंका ने जिम्बाब्वे को दी पटखनी

लोकप्रिय पोस्ट