icon

KKR vs RCB : 'गौतम गंभीर और विराट कोहली कोई दुश्मन नहीं...', नवजोत सिंह सिद्धू ने दोनों खिलाड़ियों के रिश्ते की बताई हकीकत

IPL 2024, KKR vs RCB : आईपीएल 2024 सीजन के बीच भारत के पूर्व खिलाड़ी नवजोत सिंह सिद्धू ने विराट कोहली और गौतम गंभीर के रिश्ते पर कही ये बड़ी बात.

KKR vs RCB मैच से पहले बात करते विराट कोहली और गौतम गंभीर (फोटो क्रेडिट - एक्स हैंडल आरसीबी)
authorShubham Pandey
Sun, 21 Apr 05:20 PM

KKR vs RCB : आईपीएल के दौरान विराट कोहली और गौतम गंभीर अक्सर चर्चा का विषय बने रहते है. पिछले 2023 सीजन में गौतम गंभीर जब लखनऊ सुपर जायंट्स के मेंटोर थे. उस समय विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच काफी जबरदस्त बहस देखने को मिली थी. इसके बाद सभी फैंस आईपीएल 2024 सीजन में एक बार फिर दोनों खिलाड़ियों को एक-दूसरे के सामने देखने को लेकर उत्साहित थे. हालांकि गंभीर अब लखनऊ सुपर जायंट्स नहीं बल्कि केकेआर के मेंटोर की भूमिका निभा रहे हैं. जिसके चलते पिछले केकेआर और आरसीबी के बीच मैच कोहली और गंभीर सभी बातों को भुलाकर एक-दूसरे से गले लगते नरज आए तो इसके बाद दूसरे मैच में दोनों के बीच काफी देर तक बातचीत भी हुई. इस तरह गंभीर-कोहली के रिश्ते पर आईपीएल 2024 सीजन के दौरान कमेंट्री करने वाले पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू ने हकीकत बता डाली.  


नवजोत सिंह सिद्धू ने क्या कहा ?

 

भारत के पूर्व खिलाड़ी नवजोत सिंह सिद्धू ने स्टार स्पोर्ट्स पर गौतम गंभीर और विराट कोहली के रिश्ते को लेकर कहा,

 

मुझे सुषमा स्वराज (दिवंगत पूर्व विदेशी मंत्री) जी की एक लाइन याद आती है जो उन्होंने पार्लियामेंट में कही थी. उन्होंने कहा था कि हम प्रतिद्वंदी हैं लेकिन हम दुश्मन नहीं हैं. यहां भी (विराट कोहली और गौतम गंभीर) प्रतिद्वंदी हो सकते हैं लेकिन दुशमन नहीं है. कई बार हम भावनाओं में अधिक बह जाते हैं और और लोग लॉजिक पर ध्यान नहीं देते हैं. हम लोग इमोशन में रहते हैं और ये नहीं देखते कि अब ये द्रश्य कितने तगड़े हैं.

 


 

 

कोहली-गंभीर का वीडियो जमकर हुआ वायरल 


मालूम हो कि केकेआर और आरसीबी के बीच जब पहला मुकाबला खेला गया था. तब गौतम गंभीर ने टाइमआउट के दौरान विराट कोहली को गले लगाया था. जबकि इसके बाद आरसीबी की टीम जब कोलकाता के मैदान में मैच खेलने गई तो कोहली केकेआर के मेंटोर गौतम गंभीर से काफी देर तक बातचीत करते नजर आए और दोनों की इसी बातचीत का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हुआ. केकेआर की बात करें तो वह 6 में चार मुकाबले जीतकर बेहतरीन फॉर्म में चल रही है. जबकि कोहली वाली आरसीबी 7 में से एक मुकाबला जीतकर 10 टीमों की अंकतालिका में सबसे निचले पायदान पर काबिज है. 

 

ये भी पढ़ें :- 

KKR vs RCB: विराट कोहली ने सुनील नरेन के छुड़ाए पसीने! अंपायर को दी टोपी और हाथ में गेंद लेकर..., VIDEO

KKR vs RCB : कोलकाता के मैदान में विराट कोहली वाली RCB ने क्यों पहनी कचरे से बनी ग्रीन जर्सी, जानिए कबसे हुई शुरुआत और क्या है वजह ?

PAK vs NZ: पाकिस्तान क्रिकेट ने की टीम इंडिया की कॉपी, अवॉर्ड देने के लिए नहीं था कुछ तो खिलाड़ी को पकड़ा दिया ये, ड्रेसिंग रूम का VIDEO वायरल

लोकप्रिय पोस्ट