icon

IND vs ENG : गौतम गंभीर ने इशारों में विराट कोहली पर क्या फिर किया वार? कहा - रोहित शर्मा शतक के लिए नहीं बल्कि...

आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) में भारत और इंग्लैंड के बीच मुकाबले से पहले गौतम गंभीर ने रोहित शर्मा का नाम लेकर क्या कोहली को सुना डाला.

गौतम गंभीर, रोहित शर्मा और विराट कोहली
authorSportsTak
Sun, 29 Oct 05:13 PM

आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) का 29वां मैच भारत और इंग्लैंड (India vs England) के बीच लखनऊ में खेला गया. जिसमें भारत के पूर्व वर्ल्ड कप विजेता खिलाड़ी गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने मैच से पहले रोहित शर्मा और विराट कोहली को लेकर फिर से बड़ा बयान दे डाला. गौतम गंभीर ने रोहित शर्मा की तारीफ़ करते हुए इंग्लैंड के खिलाफ मैच से पहले कहा कि अगर वह शतक के लिए खेलते तो आज उनके खाते में 40 से 45 शतक होते. गंभीर के इसी बयान को कोहली के खिलाफ देखा जा रहा है. जिससे सोशल मीडिया पर गंभीर और कोहली के फैंस के बीच फिर जंग सी छिड़ गई है.


रोहित शर्मा की तारीफ़ में क्या कह गए गंभीर ?


इंग्लैंड के खिलाफ मैच से पहले गौतम गंभीर ने स्टार स्पोर्ट्स से बातचीत में कहा कि भारतीय क्रिकेट में रोहित शर्मा एक तरह से क्रांति लाने का काम कर रहे हैं. कोई भी पीआर एजेंसी और ना ही कोई मार्केटिंग एजेसी ऐसा काम कर सकती है. रोहित शर्मा आगे आकर भारतीय टीम की कप्तानी कर रहे हैं और वह वर्ल्ड कप ट्रॉफी जीतने के लिए खेल रहे हैं. ना कि किसी रिकॉर्ड और आंकड़ें को देखकर वह बैटिंग कर रहे हैं. वो शतक के लिए नहीं खेलते और अपनी पारी से टीम को आगे लेकर जा रहे हैं जो कि एक कप्तान का सबसे महत्वपूर्ण काम होता है.  

 

WhatsApp पर  Sports Tak channel को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें

 

 

गंभीर ने क्या कोहली पर कसा तंज?


गंभीर ने रोहित को लेकर आगे कहा कि रोहित शर्मा अगर सेंचुरी के लिए खेलते तो आज उनके पास 40 से 45 शतक होते. लेकिन वह कभी इसके लिए भागते नजर नहीं आए हैं. वह काफी सेल्फलेस है और अपना फायदा नहीं देखते हैं. वह शुरुआत से ही अटैक करते हैं, जिससे टीम को आगे फायदा होता है. गंभीर के इसी बयान से सोशल मीडिया पर हंगामा इसलिए मच गया है क्योंकि पिछले कुछ मैच में विराट कोहली पर शतक के पीछे भागने का आरोप फैंस ने सोशल मीडिया पर लगाया था. कोहली ने बांग्लादेश के खिलाफ तो शतक पूरा कर लिया था. लेकिन न्यूजीलैंड के सामने वह 95 रन पर आउट हो गए थे. 

 

ये भी पढ़ें :- 

Virat Kohli Duck: विराट कोहली इंग्लैंड की साजिश में फंसे, 9 गेंद में बिना खाता खोले आउट, वर्ल्ड कप इतिहास में पहली बार नाम हुआ जीरो

'बहुत ओवररेटेड हैं, हमेशा मार खाते हैं,' भारतीय क्रिकेटर ने ऑन एयर इन तेज गेंदबाजों पर साधा निशाना, बता दिया फ्लॉप

लोकप्रिय पोस्ट