icon

LLC: बीच मैदान पर भिड़े गौतम गंभीर और एस श्रीसंत, गेंदबाज ने लगाए आरोप, कहा- वो अपने सीनियर्स की इज्जत नहीं करते, VIDEO

गौतम गंभीर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. अब लीजेंड्स लीग क्रिकेट में उनकी टक्कर एस श्रीसंत से हो गई. दोनों के बीच काफी बहस हुई जिसका वीडियो वायरल हो रहा है.


आपस में भिड़े गौतम गंभीर और एस श्रीसंत
authorSportsTak
Thu, 07 Dec 11:10 AM

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) और एस श्रीसंत (S Sreesanth) की उस वक्त टक्कर हो गई जब दोनों लीजेंड्स लीग क्रिकेट के एलिमिनेटर मैच में एक दूसरे से भिड़ गए. गुजरात जायंट्स और इंडिया कैपिटल्स के बीच मुकाबला था. गंभीर ने श्रीसंत को बैक टू बैक चौका और छक्का मारा जिसके बाद श्रीसंत थोड़ा गुस्से में नजर आए. लेकिन इन सबके बीच लड़ाई किस बात पर हुई और क्या पूरा मामला थ. श्रीसंत ने अपनी बात रखी है.

 

श्रीसंत ने कहा कि वो गौतम गंभीर ही थे जिन्होंने उन्हें उकसाया और मैच के दौरान ट्रोल किया. वहीं वो बार बार कुछ कह रहे थे जो बिल्कुल सही नहीं था. इसी के चलते अंत में दोनों के बीच बहस हुई. श्रीसंत ने इंस्टाग्राम लाइव पर कहा कि लेजेंड्स भले ही हार गए लेकिन प्यार और सपोर्ट के लिए शुक्रियाअदा.

 

 

 

 

 

श्रीसंत ने आगे कहा कि मिस्टर फाइटर हमेशा लड़ाई करते रहते हैं. वो अक्सर साथी खिलाड़ियों से भिड़ते रहते हैं. वो तो अपने सीनियर खिलाड़ियों की भी इज्जत नहीं करते जिसमें वीरेंद्र सहवाग भी शामिल हैं. और आज भी यही हुआ. उन्होंने जो मैच के बीच में कहा वो नहीं कहना चाहिए था.

 

गौतम ने जो कहा उससे मुझे दुख पहुंचा है


श्रीसंत ने कहा कि उनकी कोई गलती नहीं है. मैं यहां सबकुछ साफ कर देना चाहता हूं कि गौतम ने जो किया वो आपको पहले या बाद में जरूर पता लग जाएगा. मैदान पर जिस तरह की उन्होंने चीजें कहीं है वो बेहद अपमानजनक है. मेरा परिवार, मेरा राज्य, सभी ने मेरे लिए काफी कुछ किया है. मैंने अपनी लड़ाई इनके समर्थन के दम पर जीता है. लेकिन अब मुझे कुछ लोग बिना किसी बात के नीचे लाने की कोशिश कर रहे हैं. उन्होंने ये भी कहा कि, ऐसे लोगों का प्रतिनिधित्व करने का क्या फायदा जो अपने ही साथी खिलाड़ियों की इज्जत नहीं करते. ब्रॉडकास्टिंग में भी जब उनसे विराट को लेकर पूछा जाता था तब वो कुछ नहीं कहते थे. वो कुछ और ही बात करते थे. मैं इससे ज्यादा और कुछ नहीं कहना चाहता. मैं बस ये कहना चाहता हूं कि मेरे परिवार और मुझे दुख पहुंचा है. मैंने न तो उन्हें गाल दी और न ही कुछ और कहा. वो हमेशा जैसा करते हैं, इस बार भी उन्होंने यही किया.

 

बता दें कि श्रीसंत की पत्नी ने भी गौतम गंभीर पर हमला बोला है. श्रीसंत की पत्नी ने कहा कि, इसे देख काफी दुख होता है कि श्रीसंत जो टीम इंडिया के लिए गौतम के साथ खेल चुके हैं वो इस लेवल पर आ सकते हैं.  क्रिकेट से रिटायरमेंट लेने के बाद भी वो ऐसा कैसे कर सकते हैं. इससे पता चलता है कि आपकी परवरिश किस तरह हुई है.

 

ये भी पढ़ें:

सूर्यकुमार यादव या फिर हार्दिक पंड्या नहीं, ये भारतीय गेंदबाज टी20 फॉर्मेट में करता सबसे ज्यादा कमाई

WI vs ENG: जैक्स- बटलर की पारी से इंग्लैंड की सीरीज में वापसी, वेस्टइंडीज को 6 विकेट से हराया, सबसे ज्यादा मार खाने वाला गेंदबाज भी चमका

IPL 2024 से पहले क्या किसी और फ्रेंचाइजी में जाएंगे मोहम्मद शमी, गुजरात के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर का बड़ा आरोप

 

लोकप्रिय पोस्ट