icon

KKR vs RCB: गौतम गंभीर ने कोहली सेना को 1 रन से हराने के बाद दिया ऐसा रिएक्शन, सरेआम कह दी यह बात

गौतम गंभीर ने कोलकाता नाइट राइडर्स की रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु पर एक रन की जीत के बाद सोशल मीडिया के जरिए अपनी प्रतिक्रिय दी. जानिए क्या कहा.

विराट कोहली और गौतम गंभीर पुराने गिले-शिकवे भुला चुके हैं.
authorShakti Shekhawat
Sun, 21 Apr 09:11 PM

कोलकाता नाइट राइडर्स ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को करीबी मुकाबले में एक रन से मात दी. ईडन गार्डन्स में खेले गए मैच में कई बार उतार-चढ़ाव दिखे. कभी एक टीम का पलड़ा भारी होता तो कभी दूसरी का. आखिर में कोलकाता ने कड़ी टक्कर में बाजी मारी. इस नतीजे के बाद केकेआर के मेंटॉर गौतम गंभीर ने ट्वीट किया और मैच को लेकर अपने दिल की बात कही. उन्होंने आरसीबी की तारीफ की लेकिन अपनी टीम को लेकर उन्होंने कुछ नहीं कहा. गंभीर ने एक्स पर लिखा, आज आरसीबी ने केरेक्टर का जबरदस्त प्रदर्शन किया.

 

मैच के बाद गंभीर और विराट कोहली गर्मजोशी से गले मिले. हालांकि मैच के दौरान दोनों ही दिग्गज एक-एक बार गुस्से में आए. कोहली को तब गुस्सा आया जब वे हर्षित राणा की फुल टॉस गेंद पर कैच आउट दिए गए. उनका मानना था कि वे नॉट आउट थे क्योंकि गेंद कमर से ऊपर थी. हालांकि थर्ड अंपायर ने रिप्ले देखने और नई तकनीक के आधार पर उनके खिलाफ फैसला दिया. इससे कोहली झल्ला उठे और तमतमाते हुए मैदान से बाहर गए. 

 

 

गंभीर आरसीबी की बैटिंग के दौरान आपा खोते नज़र आए. 18 ओवर होने के बाद जब सुनील नरेन चोट की वजह से बाहर आए और रहमानुल्लाह गुरबाज ने उनकी जगह ली तो अंपायर ने टोक दिया. बाद में नरेन आए और गुरबाज बाहर चले गए.

 

कोहली-गंभीर ने मिटाए गिले-शिकवे

 

वहीं कोहली और गंभीर दोनों इस मैच के दौरान गर्मजोशी से मिले. दोनों ने आईपीएल 2024 के दौरान अपने गले-शिकवे दूर कर लिए थे. इसके बाद 20 अप्रैल को दोनों का एक वीडियो आया था जिसमें वे खेल को लेकर बात करते दिखे थे. माना गया कि इसमें वर्ल्ड कप 2023 फाइनल में कोहली के आउट होने पर बात हुई. इस सीजन केकेआर ने दोनों बार आरसीबी को हराया है. उसने बेंगलुरु में सात विकेट से मात दी थी तो ईडन गार्डन्स में एक रन से पटखनी दी. आरसीबी इस सीजन आठ में से सात मुकाबले हार चुकी है और उसकी प्लेऑफ की उम्मीदें टूटती हुई सी दिख रही हैं.

 

ये भी पढ़ें

'छाती ठोककर कहता हूं नॉट आउट है', विराट कोहली को आउट देने पर भड़े नवजोत सिंह सिद्धू, लाइव कमेंट्री में खूब सुनाया, देखिए Video

Virat Kohli : IPL 2024 की क्या है ये नई तकनीक और नियम? जिससे विराट कोहली आउट होने से झल्लाकर गए पवेलियन, जानें पूरा मामला

चेतेश्वर पुजारा ने IPL 2024 के बीच यह क्या किया! जबरदस्त फिफ्टी ठोकने के बाद साथी के साथ किया दगा, खुद को ही मिली सजा, देखिए Video

लोकप्रिय पोस्ट