icon

DC vs KKR : गौतम गंभीर ने KKR की धमाकेदार 106 रनों की जीत पर लिखे सिर्फ तीन शब्द, फैंस बोले - 'क्रिकेट के असली किंग आप हो'

DC vs KKR, Gautam Gambhir : आईपीएल 2024 सीजन में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 272 रन बनाने के बाद 106 रनों से जीतने वाली केकेआर के लिए गौतम गंभीर ने क्या कहा?

DC vs KKR मैच से पहले मैदान को जाते गौतम गंभीर (फोटो क्रेडिट - आईपीएल वेबसाइट)
authorShubham Pandey
Thu, 04 Apr 09:35 AM

DC vs KKR, Gautam Gambhir : आईपीएल 2024 सीजन से पहले केकेआर की टीम ने बड़ा कदम उठाते हुए गौतम गंभीर को अपनी टीम से मेंटोर के रूप में जोड़ा. गंभीर की ही कप्तानी में केकेआर ने पहली बार साल 2012 में आईपीएल खिताब जीता था. अब गंभीर की वापसी से केकेआर ने आईपीएल 2024 सीजन में धमाकेदार आगाज करते हुए पहले तीनों मैच में जीत हासिल कर डाली तो फैंस भी उनके कायल हो गए.

 

केकेआर ने बनाए 272 रन 


गौतम गंभीर की मेंटोरशिप में केकेआर की टीम को तीसरे मैच में तीसरी जीत मिली. उनकी टीम ने पहले खेलते हुए आईपीएल इतिहास का दूसरा सबसे अधिक 272 रनों का स्कोर बनाया. इसके जवाब में दिल्ली की टीम 166 रन ही बना सकी तो केकेआर ने 106 रनों की बड़ी जीत दर्ज कर डाली.

 

 

गौतम गंभीर ने क्या लिखा ?

 

केकेआर की इसी जीत से खुश होकर गौतम गंभीर ने अपने एक्स हैंडल पर एक पोस्ट करते हुए टीम के लिए तीन शब्द लिखे. गंभीर ने लिखा कि बहुत सुंदर काम किया लड़कों!  (ब्यूटीफुल डन बॉयज). गंभीर के इसी पोस्ट पर फैंस भी कमेंट करने लगे और एक फैन ने लिखा कि क्रिकेट के असल किंग आप ही हो. जबकि एक फैन ने गंभीर को क्रिकेट का मास्टर माइंड बताया. जबकि एक अन्य फैन ने लिखा कि कप को वापस घर लेकर आओ गंभीर.

 

 

केकेआर के बल्लेबाजों ने मचाई गदर 


वहीं मैच की बात करें तो केकेआर के लिए सुनील नरेन ने आईपीएल करियर में अभी तक की सबसे बेस्ट 85 रनों की पारी खेली. जबकि इसके बाद आईपीएल का डेब्यू मैच खेलने वाले अंगकृष रघुवंशी ने 54 रन, आंद्रे रसेल ने 41 तो अंत में रिंकू सिंह ने भी 26 रन बनाए. इन सभी बल्लेबाजों ने चौके-छक्कों की बरसात कर डाली. जिससे केकेआर ने पहले खेलते हुए 7 विकेट पर 272 रनों का विशाल स्कोर बनाया. इसके जवाब में दिल्ली की टीम को 106 रन से हार मिली. 

 

ये भी पढ़ें :- 

DC vs KKR : ऋषभ पंत को शाहरुख़ खान ने गले से लगाया, KKR की जीत पर दिल्ली को दिया खास तोहफा, दिल जीत लेगा ये Video

DC vs KKR: हार के बाद गेंदबाजों पर जमकर बरसे ऋषभ पंत, बल्लेबाजों को भी बनाया निशाना, कहा- इससे अच्छा तो ऑलआउट हो जाते

पृथ्वी शॉ की IPL 2024 के बीच बढ़ीं दिक्कतें, कोर्ट ने एक्ट्रेस से छेड़छाड़ के मामले में दिए जांच के आदेश

लोकप्रिय पोस्ट