icon

Gautam Gambhir : IPL 2024 सीजन से पहले ही गौतम गंभीर ने KKR को फाइनल तक लाने का किया था वादा, अब वायरल हुआ ये पुराना Video

Gautam Gambhir, KKR vs SRH : आईपीएल 2024 सीजन के क्वालीफायर वन मुकाबले में गौतम गंभीर के मेंटोरशिप वाली कोलकाता नाइट राइडर्स ने हैदराबाद को दी मात और फाइनल में की एंट्री.

केकेआर की जीत के बाद कप्तान श्रेयस अय्यर से मिलते गौतम गंभीर
authorShubham Pandey
Wed, 22 May 07:41 AM

Gautam Gambhir, KKR vs SRH : आईपीएल 2024 सीजन के क्वालीफायर वन मुकाबले में गौतम गंभीर के मेंटोरशिप वाली कोलकाता नाइट राइडर्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को मीत देकर फाइनल में जगह बनाई. इसके बाद केकेआर के मेंटोर गौतम गंभीर का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें उन्होंने आईपीएल 2024 सीजन से पहले ही अपने टीम के खिलाड़ियों से आईपीएल फाइनल में जाने की बात कही थी. गंभीर का ये वादा पूरा हुआ तो उनका पुराना वीडियो सोशल मीडिया में हमकर वायरल हो रहा है.

 

गंभीर ने स्पीच में क्या कहा था ?


दरअसल, केकेआर ने गौतम गंभीर की मेंटोरशिप में इस सीजन धमाकेदार प्रदर्शन किया और लीग स्टेज में 14 में से नौ मुकाबले जीतकर प्लेऑफ में जगह बनाई. जिसके बाद हैदराबाद को अहमदाबाद के मैदान में आसानी से 38 गेंद पहले ही आठ विकेट से मात दी. अब गंभीर का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वह आईपीएल 2024 सीजन से पहले ही अपने खिलाड़ियों को स्पीच के दौरान कहते नजर आ रहे हैं कि 26 मई को हम वहां होंगे और अपना सब कुछ झोंक देंगे. इसकी शुरुआत अभी से होगी. यही हम चाहते हैं.

 

 

टीम इंडिया के हेड कोच की रेस में शामिल गंभीर 


गंभीर की इसी स्पीच का वीडियो अब वायरल हो रहा है जब उनकी कही हुई बात सच साबित हो चुकी है. केकेआर की टीम को अपनी कप्तानी में साल 2012 और साल 2014 में आईपीएल ट्रॉफी जिताने वाले गंभीर अब तीसरी बार अपने नेतृत्व में जबकि पहली बार बतौर मेंटोर केकेआर को आईपीएल खिताब दिलाना चाहेंगे. केकेआर के इस सीजन धमाकेदार प्रदर्शन के पीछे कई दिग्गज गौतम गंभीर का अहम रोल मान रहे हैं. इतना ही नहीं गौतम गंभीर की आईपीएल में सफलता को देखते हुए उन्हें टी20 वर्ल्ड कप 2024 के बाद टीम इंडिया के हेड कोच बनाए जाने की चर्चा भी जोरों पर है. हालांकि अभी तक गंभीर की तरफ से इस बात की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. 

 

ये भी पढ़ें :- 

RCB vs RR, Eliminator : बारिश ने डाला खलल तो भी फैंस के लिए आई बड़ी खुशखबरी! इस नियम से रिजर्व डे की नहीं पड़ेगी जरूरत

KKR vs SRH : केकेआर के आंद्रे रसेल ने फाइनल में जाते ही आरसीबी को दो चेतावनी, सुनील गावस्कर के सामने कहा - हम पूरी तरह से...
KKR vs SRH: पैट कमिंस ने कोलकाता से मिली हार के बाद बल्लेबाजों पर निकाला गुस्सा, कहा- टी20 क्रिकेट में…

लोकप्रिय पोस्ट