icon

MI vs KKR: गौतम गंभीर को आया रिंकू सिंह पर गुस्सा, डगआउट में हुआ चेहरा लाल, जानें पूरा मामला, VIDEO

Gautam Gambhir Angry: गौतम गंभीर ने जैसे ही रिंकू सिंह का विकेट देखा वो गुस्से में नजर आए और नाखुश हुए. गंभीर का ये वीडियो अब खूब वायरल हो रहा है.

डगआउट में बैठे गौतम गंभीर, शॉट खेलते रिंकू सिंह
authorNeeraj Singh
Sat, 04 May 02:35 PM

कोलकाता नाइट राइडर्स के मेंटोर गौतम गंभीर वैसे तो डगआउट में शांत और सीरियस रहते हैं. लेकिन कई बार ऐसा हुआ है जब उन्हें गुस्से में देखा गया है. मुंबई इंडियंस के खिलाफ केकेआर का टॉप ऑर्डर पूरी तरह फ्लॉप साबित हो चुका था. ऐसे में आखिरी उम्मीद रिंकू सिंह थे. लेकिन रिंकू सिंह जैसे ही पीयूष चावला की गेंद पर आउट हुए. डगआउट में बैठे गौतम गंभीर आग बबूला हो गए. केकेआर की टीम ने पहले 6 ओवरों में 4 विकेट गंवा 57 रन बना लिए थे. ऐसे में चावला ने पहली गेंद पर ही रिंकू सिंह को आउट कर दिया.

 

गंभीर का हुआ चेहरा लाल


चावला ने रिंकू सिंह को अपनी फिरकी में फंसाने के लिए टॉस अप गेंद डाली. लेकिन रिंकू ने इस गेंद पर सिंगल लेने के चक्कर में सीधे चावला के हाथों में कैच दे दिया. रिंकू सिंह के आउट होने के तरीके को देखने के बाद गंभीर ने गुस्से में अपना सिर हिलाया जो वीडियो में कैप्चर हो गया.

 

 

 

मैच की बात करें तो कोलकाता की टीम ने बेहद खराब शुरुआत की. टीम ने 6.1 ओवरों में 5 विकेट गंवा 57 रन बनाए. ओपनर फिल सॉल्ट 5 रन, सुनील नरेन 8 रन, श्रेयस अय्यर 6 रन और अगकृश रघुवंशी ने 13 रन बनाए. लेकिन इम्पैक्ट प्लेयर के तौर पर खेलने वाले मनीष पांडे ने कमाल की बल्लेबाजी की. दोनों के बीच छठे विकेट के लिए 62 गेंद पर 83 रन की साझेदारी हुई. इस साझेदारी की बदौलत कोलकाता की टीम 169 रन तक पहुंचने में कामयाब रही.

 

मुंबई की टीम को 170 रन का लक्ष्य मिला था. लेकिन टीम 24 रन से पीछे रह गई. मुंबई की पूरी टीम 145 रन पर ढेर हो गई. इस तरह केकेआर की टीम ने वानखेड़े के मैदान पर 12 साल का सूखा खत्म कर दिया. बता दें कि कोलकाता की टीम ने साल 2013 के बाद से लगातार 7 मुकाबले वानखेड़े के मैदान पर गंवाए थे. ऐसे में पाइंट्स टेबल की बात करें तो कोलकाता की टीम दूसरे पायदान पर है और मुंबई की टीम 9वें पायदान पर है.
 

ये भी पढ़ें:

MI vs KKR: मैं अकेला गेंदबाज नहीं हूं...4 विकेट लेने के बाद मिचेल स्टार्क का आलोचकों पर हमला, खुद को बताया बूढ़ा बॉलर

BCCI सेलेक्टर्स रिंकू सिंह के साथ... सौरव गांगुली ने बताया आखिर KKR के स्टार क्रिकेटर को क्यों नहीं मिली टी20 वर्ल्ड कप में जगह

Rohit Sharma Injured: टी20 वर्ल्ड कप से ठीक पहले रोहित शर्मा फैंस के लिए बुरी खबर, साथी खिलाड़ी ने हिटमैन पर दी अहम अपडेट

लोकप्रिय पोस्ट