icon

गौतम गंभीर के IPL चैंपियन को मिला इंग्लैंड से ऑफर, अब इस टीम के लिए अय्यर वनडे क्रिकेट में बिखेरेंगे जलवा

Venkatesh Iyer : आईपीएल 2024 सीजन में गौतम गंभीर की मेंटोरशिप वाली केकेआर टीम से चैंपियन बनने वाले धाकड़ खिलाड़ी वेंकटेश अय्यर अब इंग्लैंड में मचाएंगे धमाल.

केकेआर को आईपीएल विजेता बनाने के बाद वेंकटेश अय्यर और श्रेयस अय्यर
authorShubham Pandey
Fri, 26 Jul 08:17 PM

Venkatesh Iyer : आईपीएल 2024 सीजन में गौतम गंभीर की मेंटोरशिप वाली केकेआर टीम से चैंपियन बनने वाले धाकड़ खिलाड़ी वेंकटेश अय्यर को इंग्लैंड से बड़ा ऑफर मिला. अय्यर का इंग्लैंड के काउंटी क्लब लंकाशर से करार हुआ है. जिसमें वह इंग्लैंड के घरेलू वनडे कप और काउंटी चैंपियनशिप के मैच भी खेलते नजर आएंगे.


अय्यर का लंकाशर से हुआ करार 


आईपीएल 2024 सीजन में वेंकटेश अय्यर ने 14 मैचों में 46.25 की औसत से 370 रन बनाए. उनकी सिफारिश केकेआर के लिए आईपीएल 2024 सीजन में ओपनिंग करने वाले फिल साल्ट ने की और अब अय्यर को लंकाशर ने अपनी टीम से जोड़ लिया है. लंकाशर ने अय्यर को अपनी टीम से जोड़ने की जानकारी देते हुए बताया कि बल्लेबाजी ऑलराउंडर वेंकटेश अय्यर वनडे कप और काउंटी चैम्पियनशिप के दो मैचों के लिये टीम से जुड़े हैं. 


साल 2022 में खेला था टीम इंडिया के लिए पिछला मैच

 

वेंकटेश अय्यर की बात करें तो वह टीम इंडिया के लिए अभी तक दो वनडे मैचों में 24 रन बना चुके हैं. जबकि 9 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में अय्यर के नाम 133 रन दर्ज हैं. इसके अलावा आईपीएल में अय्यर अभी तक 50 मैचों में 1326 रन और तीन विकेट ले चुके हैं. अय्यर ने भारत के लिए पिछला मैच टी20 अंतरराष्ट्रीय के तौरपर 27 फरवरी 2022 को खेला था और उसके बाद से अभी तक वह टीम इंडिया में जगह नहीं बना सके हैं. अय्यर अब इंग्लैंड में धमाल मचाने के बाद भारत में सितंबर माह से होने वाली दिलीप ट्रॉफी में अपने राज्य मध्य प्रदेश की टीम से खेलते नजर आएंगे. इस तरह तमाम स्तर पर बल्ले धमाल मचाकर अय्यर फिर से टीम इंडिया में अपनी वापसी करना चाहेंगे. 

 

 

ये भी पढ़ें :- 

Paris Olympics 2024: ओलिंपिक के दूसरे दिन भारतीय खिलाड़ी किन खेलों में देंगे चुनौती? यहां देखें पूरी लिस्‍ट

टी20 कप्‍तान बनने के बाद सूर्यकुमार यादव का हेड कोच गंभीर के साथ रिलेशनशिप पर पहला बयान, बोले- मेरे माइंडसेट के बारे में वो…

राहुल द्रविड़ के बेटे की टी20 लीग में एंट्री, ऑक्‍शन में इस फ्रेंचाइजी ने खरीदा, जानें कितने का मिला पहला कॉन्‍ट्रैक्‍ट

लोकप्रिय पोस्ट