icon

IND vs SL : हार्दिक पंड्या सहित टी20 सीरीज के बाद ब्रेक पर जाने वाले खिलाड़ियों को गौतम गंभीर ने दिया कड़ा मैसेज, कहा - ध्यान रखना जब वापसी होगी तो...

IND vs SL : भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज के सभी मैच जीतकर गौतम गंभीर ने अब ब्रेक पर जाने वाले भारतीय खिलाड़ियों को ड्रेसिंग रूम में दी बड़ी सलाह.

टी20 सीरीज के बाद रेसिंग रूम में स्पीच देते गौतम गंभीर
authorShubham Pandey
Wed, 31 Jul 04:50 PM

IND vs SL : भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज के सभी मैच जीतकर गौतम गंभीर की कोचिंग और सूर्यकुमार यादव की कप्तानी में टीम इंडिया ने धमाकेदार आगाज किया. अब तीन मैचों की टी20 सीरीज के बाद भारत और श्रीलंका के बीच वनडे सीरीज खेली जानी है. जिसके लिए हार्दिक पंड्या जहां ब्रेक पर जाएंगे और सूर्यकुमार यादव को वनडे टीम में जगह नहीं मिली है. इस तरह श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज के बाद गौतम गंभीर ने ब्रेक पर जाने वाले खिलाड़ियों को कड़ा मैसेज दिया.

 

गौतम गंभीर ने क्या कहा ?

 

टीम इंडिया के नए हेड कोच गौतम गंभीर ने ड्रेसिंग रूम में स्पीच देते हुए कहा,

 

सीरीज जीतने के लिए टीम और सूर्यकुमार को बधाई. बहुत अच्छी तरह से कप्तानी की और साथ ही बल्ले से भी शानदार प्रदर्शन किय्हा. मैंने आप लोगों से सीरीज के पहले जो मांगा था. आप लोगों ने वीसा ही किया. जब आप अंत तक फाइट करते हैं तो ऐसे मैच देखने को मिलते हैं. इस मैच से काफी कुछ सीखने को मिला और हम ऐसे विकेट पर खेलने का आदि होना पड़ेगा. क्योंकि भविष्य में भी हमें ऐसा विकेट मिल सकता है. हमें कई सारी चीजें सीखने को मिली और सबसे अहम हमें अपनी स्किल्स पर काम करना होगा.

 

 

 

गौतम गंभीर ने टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में आगे कहा,

 

कुछ खिलाड़ी वनडे क्रिकेट का हिस्सा नहीं है और उन्हें कुछ ज्यादा लंबा ब्रेक मिलेगा. इसलिए इस बात का ध्यान रखेंगे कि जब आप वापसी करेंगे तो तौयार होंगे. आप ब्रेक के दौरान अपनी स्किल्स और फिटने सका लवेल हाई रखे और आप सभी ये ब्रेक डिजर्व करते हैं.

 

कबसे होगा वनडे सीरीज का आगाज ?

 

टी20 टीम इंडिया के लिए श्रीलंका दौरे पर खेलने वाले हार्दिक पंड्या, सूर्यकुमार यादव, रवि बिश्नोई, यशस्वी जायसवाल, रिंकू सिंह और संजू सैमसन जैसे स्टार खिलाड़ी वनडे टीम इंडिया का हिस्सा नहीं हैं. अब रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया दो अगस्त से श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलेगी. 

 

ये भी पढ़ें :- 

Paris Olympics 2024: लक्ष्‍य सेन ने प्री क्‍वार्टर फाइनल में बनाई जगह, वर्ल्‍ड नंबर चार जोनाथन क्रिस्‍टी को सीधे गेमों में पीटा

Paris Olympics 2024: पीवी सिंधु की प्री क्‍वार्टर फाइनल में धमाकेदार एंट्री, ओलिंपिक मेडल की हैट्रिक‍ की तरफ बढ़ाया कदम

Paris Olympics 2024: शूटिंग में एक और मेडल की उम्‍मीद, 50 मीटर एयर राइफल थ्री पोजीशन के फाइनल में पहुंचे स्‍वप्निल कुसले, ऐश्‍वर्य तोमर चूके

लोकप्रिय पोस्ट