icon

Gautam Gambhir : महेंद्र सिंह धोनी के विचार से सहमत नजर नहीं आए गौतम गंभीर, कहा - मेरे लिए सिर्फ रिजल्ट ही...

IPL 2024, KKR vs RCB Gautam Gambhir : आईपीएल 2024 सीजन में महेंद्र सिंह धोनी के एक विचार से अलग होकर गौतम गंभीर ने कही उलट बात और दिया ये बयान.

एमएस धोनी और गौतम गंभीर
authorShubham Pandey
Sat, 20 Apr 04:32 PM

Gautam Gambhir : आईपीएल 2024 सीजन में कोलकाता नाइट राइडर्स टीम के साथ गौतम गंभीर मेंटोरशिप का काम कर रहे हैं. जबकि 42 साल के हो चुके महेंद्र सिंह धोनी चेन्नई सुपर किंग्स के लिए बेहतरीन फॉर्म में नजर आ रहे हैं. धोनी हमेशा एक ही बात पर फोकस करते हैं कि अगर आपका प्रोसेस सही है तो रिजल्ट अपने आप सही आएगा. लेकिन केकेआर के मेंटोर और धोनी के साथ साल 2011 वर्ल्ड कप जीतने वाले गंभीर इससे सहमत नजर नहीं आए और उनका मानना है कि सिर्फ रिजल्ट ही मायने रखता है जबकि इसका प्रोसेस से कोई लेना देना नहीं है.

 

गौतम गंभीर ने क्या कहा ?


गौतम गंभीर ने केकेआर के यूट्यूब चैनल पर बातचीत में कहा,

 

मैं सबके सामने कहता हूं कि मेरे लिए सिर्फ रिजल्ट ही मायने रखता है. मैं प्रोसेस जैसी चीजों को ना ही फॉलो करता हूं और ना ही इस पर विश्वास करता हूं. मेरे लिए रिजल्ट ही सब कुछ है और इसका कारण साफ़ है कि लोग केकेआर को जीतते हुए देखना चाहते हैं.

 

वहीं चेन्नई को पांच बार आईपीएल ट्रॉफी जिताने वाले महेंद्र सिंह धोनी कई बार अपने इंटरव्यू में कह चुके हैं कि उनके लिए सिर्फ प्रोसेस को सही रखना ही सबकुछ है. जिससे रिजल्ट मिलता रहता है.


वहीं गंभीर ने आगे कहा,

 

मैं ऐसा महसूस करता हूं कि केकेआर के पूरे देश में सबसे वफादार फैंस हैं. आप अगर केकेआर का इतिहाद एखेंगे तो पहले तीन साल में ही फ्रेंचाइजी के फैंस में काफी ज्यादा जाफा हुआ था. इसके बाद साल दर साल ये बढ़ता चला गया. हमारे फैंस के अंदर केकेआर को लेकर काफी ज्यादा पैशन है. जब हम साल 2012 और साल 2014 में आईपीएल जीते थे तो उस समय पूरा कोलकाता सड़क पर आ गया था.

 

केकेआर का दमदार प्रदर्शन जारी 

 

वहीं केकेआर की बात करें तो आईपीएल 2024 सीजन में गौतम गंभीर की मेंटोरशिप में उनकी टीम काफी कमाल का प्रदर्शन कर रही है. केकेआर की टीम अभी तक 6 मैचों में चार मैच जीत चुकी है और पॉइंट्स टेबल में दूसरे पायदान पर चल रही है. केकेआर को अब अगला मुकाबला आरसीबी के सामने 21 अप्रैल को खेलना है. 

 

ये भी पढ़ें :- 

IPL 2024: एमएस धोनी बैटिंग के लिए क्‍यों ऊपर नहीं आ रहे हैं? हेड कोच ने दी टेंशन बढ़ाने वाली अपडेट

बड़ी खबर: हार्दिक पंड्या की मुंबई इंडियंस को बीसीसीआई ने दिया तगड़ा झटका, कोच और स्‍टार बल्‍लेबाज के खिलाफ बड़े मैच से पहले लिया एक्‍शन

IPL 2024: केएल राहुल और ऋतुराज गायकवाड़ पर गिरी गाज, पहली बार मिली दोनों टीमों के कप्‍तानों को सजा

लोकप्रिय पोस्ट