icon

गौतम गंभीर ने चेन्नई टेस्ट से ठीक पहले विराट कोहली के सामने बैठकर निकाली भड़ास, कहा- तुमने मुझसे ज्यादा झगड़े किए हैं इसलिए...

IND vs BAN, Gautam Gambhir-Virat Kohli : टीम इंडिया के नए हेड कोच गौतम गंभीर और विराट कोहली का बांग्लादेश के खिलाफ मैच से पहले सामने आया स्पेशल इंटरव्यू.

IND vs BAN टेस्ट मैच से पहले गौतम गंभीर और विराट कोहली (फोटो क्रेडिट -BCCI)
authorShubham Pandey
Wed, 18 Sep 09:38 AM

IND vs BAN, Gautam Gambhir-Virat Kohli : टीम इंडिया के नए हेड कोच गौतम गंभीर की निगरानी में पहली बार रोहित शर्मा और विराट कोहली जैसे सीनियर खिलाड़ी टेस्ट क्रिकेट खेलते नजर आएंगे. बतौर भारतीय कोच गौतम गंभीर की ये पहली टेस्ट सीरीज होगी. जिसका आगाज 19 सितंबर से चेन्नई के मैदान में बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट मैच से होगा. इस मैच से ठीक पहले टीम इंडिया के हेड कोच गौतम गंभीर ने विराट कोहली के सामने बैठकर अपनी पूरी भड़ास निकालते हुए बड़ा बयान दिया.

 

गौतम गंभीर और विराट कोहली का इंटरव्यू 


दरअसल, बीसीसीआई ने गौतम गंभीर और विराट कोहली के इंटरव्यू के वीडियो का टीजर जारी किया है. जिसमें विराट कोहली और गौतम गंभीर काफी मस्ती करते नजर आ रहे हैं, जबकि इस दौरान दोनों खिलाड़ी बैठकर लैपटॉप में साल 2011 वर्ल्ड कप की खिताबी जीत भी देख रहे हैं. इस दौरान विराट कोहली ने गौतम गंभीर से कहा कि जब आप बल्लेबाजी कर रहे होते हैं और विरोधी टीम के साथ कुछ कहासुनी हो जाती है तो क्या आपको कभी लगा कि ऐसा होने से आप अपने जोन से बाहर हो जाते हैं या फिर अपना विकेट दे सकते हैं. या फिर इसके अलावा ये आपको और अधिक रन बनाने के लिए प्रेरित करता है.

 

गंभीर ने दिया कोहली को जवाब 


कोहली के इसी सवाल का जवाब देते हुए गंभीर ने बीसीसीआई के वीडियो में कहा,

 

आपके मुझे ज्यादा झगड़े हुए हैं(इस पर कोहली और गंभीर दोनों मुस्कुराने लगते हैं). मेरे ख्याल से इसका जवाब आप मुझे ज्यादा अच्छी तरह से दे सकते हैं. कोहली ने कहा कि मैं तो बस ये खोज रहा हूं कि कोई मेरी बात से सहमत है या नहीं. मैं ये नहीं कह रहा कि गलत है, मैं बस ये देखना चाहता हूं कि कोई तो बोले कि हां यही होता है.

 

 

 

गंभीर और कोहली में 2023 में हुआ था झगड़ा 


टीम इंडिया के हेड कोच गौतम गंभीर और विराट कोहली की बात करें तो दोनों के बीच आईपीएल 2023 सीजन में काफी तीखी बहस देखने को मिली थी. लेकिन इसके बाद आईपीएल 2024 सीजन के दौरान गौतम गंभीर और कोहली ने गिले शिकवे भुलाकर एक-दूसरे को गले लगाया था. इसके बाद से ही गंभीर और कोहली जब भी मिले तो मुस्कुराते नजर आए हैं. ये दोनों खिलाड़ी एक ही राज्य दिल्ली से क्रिकेट खेलकर टीम इंडिया तक पहुंचे. गंभीर जहां साल 2007 टी20 वर्ल्ड कप और 2011 वनडे वर्ल्ड कप वाली टीम इंडिया का हिस्सा रह चुके हैं. वहीं विराट कोहली का नाम दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में शुमार है.अब इन दोनों की जोड़ी बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में देखने लायक होगी. 

 

ये भी पढ़ें :- 

T20 : 140 किलो के वजनी खिलाड़ी ने 'पंजा' खोलकर विरोधी टीम को 110 पर समेटा, LSG बैटर ने 9 विकेट से रॉयल्स को दिलाई विस्फोटक जीत

सूर्यकुमार यादव की नकल कर रहा था पाकिस्तानी खिलाड़ी, निकली हवा, बाउंड्री पर कैच लेने के दौरान जमकर उड़ा मजाक, VIDEO

शाकिब अल हसन के संन्यास को लेकर बांग्लादेश के हेड कोच ने कर दिया बड़ा खुलासा, चेन्नई टेस्ट से पहले दिया धमाकेदार बयान

लोकप्रिय पोस्ट