icon

वेस्टइंडीज पहुंची टीम इंडिया, रेत पर दिखी अलग जंग, द्रविड़ की टीम में विराट तो इशान को मिला स्पेशल रोल, VIDEO

टीम इंडिया वेस्टइंडीज पहुंच चुकी है और पहले टेस्ट से पहले भारतीय खिलाड़ी रिलैक्स कर रहे हैं.

वेस्टइंडीज पहुंची टीम इंडिया, रेत पर दिखी अलग जंग, द्रविड़ की टीम में विराट तो इशान को मिला स्पेशल रोल, video
authorSportsTak
Mon, 03 Jul 08:21 PM

भारत और वेस्टइंडीज (India and West Indies) के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज होनी है और इसके लिए टीम इंडिया बारबाडोस पहुंच चुकी है. दोनों टीमों के बीच ये सीरीज 12 जुलाई से खेली जानी है. ऐसे में टीम इंडिया के पास फिलहाल वक्त है और टीम खुद को रिलैक्स रखने के लिए अलग अलग एक्टिविटी कर रही है. इसी बीच बीसीसीआई ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें खिलाड़ियों को एक दूसरे के खिलाफ बीच पर वॉलीबॉल खेलते हुए देखा जा सकता है.

 

 

 

दो टीमों के बीच दिखी जंग

 

रेत में जिन खिलाड़ियों को एक दूसरे के खिलाफ जंग करते देखा गया उसमें विराट कोहली, राहुल द्रविड़ और दूसरे खिलाड़ी थे. ऐसे में दो टीमों के बीच आपस में टक्कर थी और दोनों ही टीमों में टीम इंडिया के खिलाड़ी थे. एक टीम में मोहम्मद सिराज, बैटिंग कोच विक्रम राठौर समेत कुछ खिलाड़ी थे. जबकि दूसरी टीम में विराट कोहली, कोच राहुल द्रविड़ और दूसरे खिलाड़ी शामिल थे. विराट पहले दूसरी टीम से खेलते नजर आए लेकिन बाद में वो द्रविड़ की टीम में शामिल हो गए. ऐसे में कैमरे की जिम्मेदारी इशान किशन के हाथों में थी.

 

2019 के बाद हो रहा है वेस्टइंडीज दौरा

 

टीम इंडिया साल 2019 के बाद पहली बार वेस्टइंडीज के दौरे पर गई है. पिछली बार विराट कोहली की कप्तानी में टीम ने हर सीरीज पर कब्जा किया था. वनडे वर्ल्ड कप में 100 दिन से भी कम का वक्त बचा है. और ये टूर्नामेंट इस बार भारत में ही हो रहा है. इस बार वेस्टइंडीज दौरे पर टीम की कमान रोहित शर्मा के हाथों में है.

 

अश्विन हैं टीम इंडिया का हिस्सा

 

भारत को हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में हार का सामना करना पड़ा था. इस हार के बाद टीम इंडिया और सेलेक्टर्स को काफी ट्रोल किया गया था. क्योंकि टीम में आर अश्विन नहीं थे. हालांकि इस बार आर अश्विन भी वेस्टइंडीज दौरे के लिए टेस्ट टीम में शामिल किया गया है. 

 

ये भी पढ़ें:

डेल स्टेन या आर अश्विन नहीं, डिविलियर्स ने इस भारतीय गेंदबाज को बताया सबसे खतरनाक, कहा- 'वो हार ही नहीं मानता'

Ashes 2023: पैट कमिंस ने की अंग्रेज पत्रकार की बोलती बंद, अंडरआर्म बॉलिंग पर पूछा सवाल, मिला करारा जवाब, VIDEO

 

लोकप्रिय पोस्ट