icon

शोएब अख्‍तर 48 की उम्र में तीसरी बार बने पिता, पत्‍नी ने बेटी को दिया जन्‍म, पहली फोटो के साथ नाम भी बताया

Shoaib Akhtar blessed with baby girl: शोएब अख्‍तर 48 साल की उम्र में तीसरी बार पिता बने हैं. उन्‍होंने सोशल मीडिया पर बेटी के जन्‍म की खुशखबरी दी.

शोएब अख्‍तर बेटी के बने पिता
authorकिरण सिंह
Fri, 01 Mar 07:02 PM

Shoaib Akhtar blessed with baby girl: पूर्व पाकिस्‍तानी तेज गेंदबाज शोएब अख्‍तर (Shoaib Akhtar) ने शुक्रवार को अपने फैंस को खुशखबरी दी है. वो 48 साल की उम्र में तीसरी बार पिता बन गए हैं. उनकी पत्‍नी ने शुक्रवार को बेटी को जन्‍म दिया है. पूर्व दिग्‍गज गेंदबाज ने नन्‍ही परी की पहली झलक दिखाकर नाम का खुलासा किया. उन्‍होंने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करके तीसरी बार पिता बनने की खुशखबरी दी. इन तस्‍वीरों में वो अपनी नन्‍ही परी को गोद में लिए नजर आ रहे हैं. 

 

अख्‍तर ने सोशल मीडिया पर लिखा कि मिकाइल और मुजद्दिद की अब एक छोटी बहन है. ऊपर वाले ने हमें बेटी से नवाजा है. नूरे अली अख्‍तर का स्‍वागत है. अख्‍तर के पहले से दो बेटे हैं. उनके सबसे बड़े बेटे का नाम मोहम्‍मद मिकाइल है, जिसका जन्‍म साल 2016 में हुआ था. 2019 में वो दूसरी बार पिता बने थे. 

 

 

 

2014 में शादी के बंधन में बंधे थे शोएब अख्‍तर

पाकिस्‍तानी दिग्‍गज की निजी जिंदगी की बात करें तो उन्‍होंने साल 2014 में एक निजी कार्यक्रम में अपने से करीब 18 साल छोटी शाही फैमिली से संबंध रखने वाली रुबाब खान से निकाह किया था. अख्‍तर के करियर की बात करें तो उन्‍होंने पाकिस्‍तान के लिए 1997 से 2011 के बीच 46 टेस्‍ट में 178, 163 वनडे में 247 विकेट और 15 टी20 में 19 विकेट लिए. उनकी रफ्तार ने दुनिया के कई बड़े बल्‍लेबाजों के मन में खौफ बैठा दिया था. उन्‍हें रावलपिंडी एक्‍सप्रेस के नाम से भी जाना जाता है.

 

भारत से भी मिलने लगी बधाई

क्रिकेट को अलविदा कहने के बाद उन्‍होंने यूट्यूब चैनल शुरू किया, जहां वो क्रिकेट से जुड़े मुद्दों पर रिव्‍यू देते हैं. उनके चैनल की जबरदस्‍त फैन फॉलोइंग हैं. अख्‍तर ने सोशल मीडिया पर जैसे ही अपने तीसरी बार पिता बनने की खुशखबरी शेयर की, उन्‍हें पाकिस्‍तान के साथ- साथ भारत से भी बधाई मिलने लगी.

 

ये भी पढ़ें

Team India T20 World Cup Squad: रोहित शर्मा कप्‍तान तो कोहली पर बड़ी जिम्‍मेदारी, जानें टी20 वर्ल्‍ड कप के लिए टीम इंडिया का संभावित स्‍क्‍वॉड

NZ vs AUS : कैमरन ग्रीन और हेजलवुड की जोड़ी का करिश्मा, 10वें विकेट के लिए 116 रन जोड़ मैक्ग्रा-गिलेस्पी का रिकॉर्ड तोड़ा, ऑस्ट्रेलिया ने 383 रनों से न्यूजीलैंड पर कसा शिकंजा

Hardik Pandya, BCCI Central Contract: हार्दिक पंड्या से इशान और श्रेयस की तरह क्यों नहीं छीना गया सेंट्रल कॉन्‍ट्रेक्‍ट? अब सामने आई बड़ी व

लोकप्रिय पोस्ट