icon

टीम इंडिया के क्रिकेटर की कार का हुआ भयानक एक्सीडेंट, कैंटर ने मारी टक्कर, बेटा भी साथ था मौजूद

प्रवीण कुमार की कार का एक्सीडेंट हो गया है. मेरठ में उनकी कार का एक्सीडेंट हुआ.

टीम इंडिया के क्रिकेटर की कार का हुआ भयानक एक्सीडेंट, कैंटर ने मारी टक्कर, बेटा भी साथ था मौजूद
authorSportsTak
Wed, 05 Jul 11:05 AM

टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज प्रवीण कुमार (Praveen Kumar) की कार का एक्सीडेंट हो गया है. प्रवीण कुमार मंगलवार रात मेरठ सिटी से अपनी कार में जा रहे थे और तभी कैंटर ने उनकी कार को जोरदार टक्कर मारी. कैंटर की टक्कर इतनी तगड़ी थी कि प्रवीण की कार का काफी ज्यादा नुकसान हुआ. इस कार में प्रवीण के साथ उनका बेटा भी मौजूद था. हालांकि एक्सीडेंट में दोनों ही बाल बाल बच गए. पुलिस ने अब इस मामले में एक्शन लिया है और कैंटर चालक को गिरफ्तार कर लिया है.

 

बता दें कि प्रवीण कुमार के पास लैंड रोवर थी. वो रात 10 बजे मेरठ में पांडव नगर से आ रहे थे. इस बीच गाड़ी जैसे ही कमिश्नर के आवास तक पहुंची, कैंटर और उनकी गाड़ी के बीच जोरदार टक्कर हुई. ऐसे में गाड़ी को काफी ज्यादा नुकसान हुआ है लेकिन प्रवीण कुमार और उनका बेटा पूरी तरह सुरक्षित है.

 

प्रवीण का करियर

 

बता दें कि प्रवीण कुमार अपनी स्विंग गेंदबाजी के लिए जाने जाते थे. टीम इंडिया के लिए प्रवीण ने कमाल का प्रदर्शन किया था और टीम को कई बार विजेता भी बनाया. साल 2008 सीबी सीरीज में धोनी की कप्तानी में उन्होंने ऑस्ट्रेलिया पर जीत में अहम योगदान दिया था. प्रवीण अब तक भारत के लिए 6 टेस्ट, 68 वनडे और 10 टी20 मुकाबले खेल चुके हैं. वहीं प्रवीण 119 आईपीएल मैच भी खेल चुके हैं.

 

प्रवीण कुमार ने टेस्ट में 27 विकेट, वनडे में 77 विकेट, टी20 में 8 विकेट और आईपीएल में कुल 90 विकेट लिए हैं.

 

ये भी पढ़ें:

IPL मिस करने के लिए बांग्लादेश के इन खिलाड़ियों को मिलेंगे 50 लाख रुपए, शाकिब अल हसन का भी नाम शामिल: रिपोर्ट

पैसों की कमी से डूब रहा वेस्ट इंडीज क्रिकेट? खिलाड़ी T20 लीग्स से कूट रहे हैं चांदी तो इंटरनेशनल क्रिकेट में क्यों बहाएंगे पसीना

 

लोकप्रिय पोस्ट