icon

फेवरेट था तो उसको खिलाया क्यों नहीं? कार्तिक और केकेआर पर कुलदीप यादव के कोच का बड़ा आरोप

टीम इंडिया के स्पिनर कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) ने भारतीय टीम में धांसू वापसी की है.

फेवरेट था तो उसको खिलाया क्यों नहीं? कार्तिक और केकेआर पर कुलदीप यादव के कोच का बड़ा आरोप
SportsTak - Mon, 02 Jan 11:17 AM

टीम इंडिया के स्पिनर कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) ने भारतीय टीम में धांसू वापसी की है. आईपीएल 2022 में दिल्ली कैपिटल्स के लिए शानदार प्रदर्शन करने वाले कुलदीप यादव को अब हर फॉर्मेट में मौका मिल रहा है. कुलदीप ने अपनी फ्रेंचाइजी के लिए हर मैच खेला और सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज भी बने. लेकिन इससे पहले कुलदीप यादव का करियर तकरीबन खत्म हो चुका था. कई खराब आईपीएल सीजन के बाद उन्हें बेंच पर बिठा दिया गया. ऐसे में इस खिलाड़ी ने अपना आत्मविश्वास भी खोया. लेकिन इन सबके बीच अब कुलदीप यादव के कोच कपिल पांडे ने बड़ा बयान दिया है.

 

कोच का हमला

कुलदीप के कोच ने केकेआर और दिनेश कार्तिक पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि, जिस तरह से केकेआर और कार्तिक ने कुलदीप के साथ बर्ताव किया वो सही नहीं था. कार्तिक जब केकेआर के कप्तान थे तब उन्होंने कुलदीप को एक मैच में भी मौका नहीं दिया. लेकिन अब वो कह रहे हैं कि कुलदीप उनके फेवरेट गेंदबाज है. तो क्या केकेआर के समय उन्हें कुलदीप पर भरोसा नहीं था.

 

स्पोर्ट्सकीड़ा से बात करते हुए कपिल ने कहा कि, जब कार्तिक केकेआर के कप्तान थे तब कुलदीप को सिर्फ 1-2 ओवर ही मिलते थे और अब वो उसे अपना पसंदीदा गेंदबाज बता रहे हैं. अगर फेवरेट था तो उसे खिलाया क्यों नहीं. उसको खिलाते? हालांकि ये तो बीत चुका है लेकिन मुझे लगता है कि कुलदीप के लिए उनका भविष्य शानदार है.

 

दिल्ली कैपिटल्स ने बदली जिंदगी

बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स में आते ही कुलदीप यादव की जिंदगी बदल गई. इस गेंदबाज ने साल 2022 सीजन के 14 मैचों में कुल 21 विकेट अपने नाम किए. कुलदीप को इस दौरान 4 बार मैन ऑफ द मैच का खिताब भी मिला.  ऐसे में पांडे ने कहा कि, खिलाड़ी को सपोर्ट करना जरूरी है. कोलकाता में जहां उन्हें पूरी तरह नजरअंदाज कर दिया गया वहीं दिल्ली में इसके ठीक उलट हुआ. पंत, रिकी पोंटिंग और शेन वॉटसन ने हमेशा कुलदीप का समर्थन किया.

 

पांडे ने आगे कहा कि, पोंटिंग ने कुलदीप को ये भरोसा दिलाया था और कहा था कि वो उसे हर मैच खिलाएंगे. वहीं पंत ने भी उसका समर्थन किया था. बता दें कि कुलदीप ने हाल ही में बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट में दो साल बाद वापसी करते हुए 5 विकेट लिए थे लेकिन अगले ही मैच में उन्हें ड्रॉप कर दिया गया.
 

लोकप्रिय पोस्ट