icon

WTC फाइनल में मिली हार के बाद राहुल द्रविड़ पर भड़के फैंस, कहा- धोनी या फिर इस ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज को बनाओ नया कोच

राहुल द्रविड़ के कार्यकाल में टीम इंडिया अब तक कई अहम मैच गंवा चुकी है. ऐसे में अब फैंस उनपर पद छोड़ने का दबाव बना रहे हैं.

wtc फाइनल में मिली हार के बाद राहुल द्रविड़ पर भड़के फैंस, कहा- धोनी या फिर इस ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज को बनाओ नया कोच
authorSportsTak
Tue, 13 Jun 11:24 AM

टीम इंडिया के कोच पद के रूप में वनडे वर्ल्ड कप के बाद राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) का कार्यकाल खत्म हो जाएगा. अक्टूबर- नवंबर में वनडे वर्ल्ड कप खेला जाना है. राहुल द्रविड़ को रवि शास्त्री के जाने के बाद टीम इंडिया की कमान मिली थी. लेकिन अब तक द्रविड़ के रहते हुए टीम इंडिया खास कमाल नहीं कर पाई है. रोहित शर्मा की कप्तानी में पहले टीम ने टी20 वर्ल्ड कप गंवाया और फिर वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप. ऐसे में सोशल मीडिया पर यूजर्स द्रविड़ को रिप्लेस करने की मांग कर रहे हैं.

 

 

 

द्रविड़ को हटाओ कोच पद से


फैंस चाहते हैं कि द्रविड़ की जगह टीम की कोचिंग एमएस धोनी के हाथों में जाए या फिर जस्टिन लैंगर. सभी का यही मानना है कि, रोहित शर्मा और कोच ही WTC फाइनल में टीम इंडिया की हार के जिम्मेदार हैं. कहा जा रहा है कि राहुल द्रविड़ रवि शास्त्री की तरह आक्रमक नहीं हैं. ऐसे में 50 ओवर वनडे वर्ल्ड कप के लिए धोनी को टीम का कोच बनाना चाहिए. एक ट्विटर यूजर ने कहा कि, भारतीय टीम क्यों नहीं जीत रही है. ये सबकुछ कोच की वजह से है. राहुल द्रविड़ को हराकर टीम को जस्टिन लैंगर को टीम का नया कोच बनाना चाहिए.

 

 

 

 

 

धोनी या लैंगर को बनाओ नया कोच


बता दें कि राहुल द्रविड़ ने जब टीम इंडिया के कोच पद की जिम्मेदारी संभाली थी तब न्यूजीलैंड के खिलाफ उनका पहला दौरा था और टीम ने 1-0 से जीत हासिल की. विराट कोहली और अजिंक्य रहाणे ने अलग अलग मैचों में टीम की कप्तानी की.  इसके बाद टीम को साउथ अफ्रीका के खिलाफ 2-1 से हार मिली.  फिर टीम इंडिया इकलौता टेस्ट खेलने के लिए इंग्लैंड पहुंची और वहां भी टीम को हार मिली.

 

इसके बाद भारत ने बांग्लादेश को 2-0 और ऑस्ट्रेलिया को 2-1 से हराया. टीम फिर WTC फाइनल में पहुंची लेकिन ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 209 रन से हराकर खिताब पर कब्जा कर लिया. बता दें कि लगातार दूसरी बार टीम इंडिया इस खिताब पर कब्जा करने से चूकी है. साल 2021 में भी टीम को न्यूजीलैंड के खिलाफ हार मिली थी. अब वनडे वर्ल्ड कप आगे है और टीम इंडिया के पूरा फोकस इसे जीतने पर है.

 

ये भी पढ़ें:

Arshdeep Singh: इंग्लैंड में भी चला अर्शदीप की स्विंग का जादू, इस अंदाज में लिया काउंटी में पहला विकेट, VIDEO

TNPL 2023: IPL Final के हीरो ने मचाई तबाही, 191 की स्ट्राइक रेट से कूटे रन, विजय शंकर की टीम का बनाया खिलौना

 

लोकप्रिय पोस्ट