icon

कोहली को जन्मदिन मुबारक कहने में उमर अकमल ने फिर लिख दी गलत अंग्रेजी, फैंस बोले- अरे कहना क्या चाहते हो

विराट कोहली का जन्मदिन बेहद स्पेशल था. कोहली ने अपने जन्मदिन पर शतक ठोका और फिर सचिन तेंदुलकर के सबसे बड़े रिकॉर्ड यानी की वनडे में 49 शतकों के रिकॉर्ड की बराबरी कर ली.


उमर अकमल ने विराट के चलते हुए ट्रोल
authorSportsTak
Mon, 06 Nov 03:05 PM

बैटिंग सुपरस्टार विराट कोहली ने 5 नवंबर को अपना 35वां जन्मदिन मनाया. साउथ अफ्रीका के खिलाफ मुकाबले में ईडन गार्डन्स के मैदान पर विराट ने खुद को ही धांसू तोहफा दिया और वनडे में 49वां शतक पूरा किया. दाहिने हाथ के इस बल्लेबाज ने 121 गेंद पर 101 रन ठोके. विराट ने इस शतक के साथ सचिन के जरिए लगाए गए सबसे ज्यादा 49 वनडे शतकों की बराबरी कर ली.  सचिन तेंदुलकर ने 463 वनडे में कुल 49 शतक लगाए हैं जबकि विराट ने 288 मैच में ही ये कारनामा कर दिया.

 

कोहली को उनकी धांसू पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच का अवॉर्ड दिया गया. विराट को इस दौरान फैंस से शुभकामनाएं भी मिली. वहीं पूर्व क्रिकेटर्स ने भी सोशल मीडिया पर विराट को बधाई दी. लेकिन इस बीच पाकिस्तान का एक खिलाड़ी बुरी तरह ट्रोल हो गया. हम पाकिस्तान के पूर्व बल्लेबाज उमर अकमल की बात कर रहे हैं. उमर अकमल ने विराट को जन्मदिन की बधाई दी लेकिन गलत अंग्रेजी के चलते उन्हें फैंस ने ट्रोल कर दिया.

 

 

 

अकमल हो गए ट्रोल


उमर अकमल ने लिखा कि, हैप्पी बर्थडे भाई विराट कोहली टू किंग इन इंडिया सचिन तेंदुलकर. इसके बाद उमर अकमल ने बीसीसीआई को भी टैग किया. हालांकि फैंस इस बात को समझ नहीं पाए और उन्होंने अकमल को तुरंत ट्रोल करना शुरू कर दिया कि भाई कहना क्या चाहते हो. दरअसल फैंस को उमर अकमल की अंग्रेजी ही समझ नहीं आई. बता दें कि उमर अकमल की अंग्रेजी का अक्सर मजाक बनाया जाता है. कई बार फैंस उनकी खराब इंग्लिश को लेकर उन्हें ताने दे चुके हैं और ये कह चुके हैं कि अगर आपको अंग्रेजी नहीं बोलनी आती है तो आप हिंदी में भी लिख सकते हो.

 

बता दें उमर अकमल ने 16 टेस्ट, 121 वनडे और 84 टी20 मुकाबले खेले हैं. आखिरी बार इस बल्लेबाज ने 7 अक्टूबर 2019 को श्रीलंका के खिलाफ आखिरी टी20 मुकाबला खेला था. बता दें कि उमर अकमल के भाई कामरान अकमल भी एक्टिव क्रिकेटर हैं और आखिरी बार उन्होंने लोकल टीम के लिए क्रिकेट खेला था. ये पाकिस्तान कप का मैच था और इस बल्लेबाज ने 38 गेंद पर 27 रन बनाए थे.

 

ये भी पढ़ें:

'बुमराह ने नचाया हुआ था यार', क्या भारत की गेंदबाजी लाइनअप का कोई तोड़ नहीं? फिदा हुआ दिग्गज गेंदबाज

इशान ने तो कुछ और ही बोला था... लाइव कमेंट्री में रवि शास्त्री ने लिए विकेटकीपर के मजे, VIDEO देख फैंस हुए लोटपोट

 

लोकप्रिय पोस्ट