icon

WTC Final: फैंस ने ओवल पिच को बताया 'गार्डन', दिनेश कार्तिक से घास काटने की लगाई गुहार, क्रिकेटर का रिएक्शन वायरल

दिनेश कार्तिक wtc फाइनल में कमेंट्री करेंगे और ऐसे में उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ओवल पिच की तस्वीर डाली है.

wtc final: फैंस ने ओवल पिच को बताया 'गार्डन', दिनेश कार्तिक से घास काटने की लगाई गुहार, क्रिकेटर का रिएक्शन वायरल
authorSportsTak
Wed, 07 Jun 12:29 PM

भारत और ऑस्ट्रेलिया (India and Aus) की टीमें साल के सबसे बड़े फाइनल में एक दूसरे से भिड़ने के लिए पूरी तरह तैयार है. बस कुछ ही समय के भीतर दोनों देशों के बीच WTC का फाइनल मुकाबला खेला जाना है. दी ओवल इस रोमांचक मुकाबले के लिए पूरी तरह तैयार हो चुका है. पिछले कुछ सालों से भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच जोरदार टक्कर देखने को मिली है जिसमें टीम इंडिया का पलड़ा भारी रहा है. हालांकि इन सबके बीच ओवल की पिच चर्चा का विषय है. पिच की तस्वीरें लगातार सोशल मीडिया पर आ रही हैं. कहा ये भी जा रहा है कि ये पिच सिर्फ गेंदबाजों की मदद कर सकती है.

 

 

 

ओवल पिच को फैंस ने बताया गार्डन


हालांकि इन सबके बीच इस पिच को अब फैंस गार्डन बता रहे हैं. पिच पर इतनी सारी घास देखकर फैंस अपना रिएक्शन दे रहे हैं. दिनेश कार्तिक ने इस पिच की तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर डाली थी. इसके एक दिन बाद कार्तिक ने फिर घास थोड़ी कम होने के बाद पिच की तस्वीर पोस्ट की जिसके बाद फैंस ने काफी मजेदार कमेंट्स किए.

 

 

 

कार्तिक ने दिया रिएक्शन


कार्तिक ने फोटो डाल कहा था कि पिच wtc फाइनल के लिए पूरी तरह तैयार है. घास थोड़ी ब्राउन नजर आ रही है. कल 9mm के मुकाबले आज 6mm है. अगर आप टॉस जीतोगे तो क्या फैसला करोगे? इसके जवाब में एक फैन ने कार्तिक के ट्वीट का जवाब देते हुए कहा कि, इस समय दिनेश कार्तिक हमारे हीरो बन सकते हैं अगर वो चुपके से जाकर घास थोड़ी कम कर दें. ये क्या गार्डन बना दिया है इन्होंने पिच के नाम पर.

 

हालांकि फैन के ट्वीट का कार्तिक ने तुरंत जवाब दिया और कहा कि, मेरा रिज्यूमे पहले ही काफी ज्यादा भारी है और मैं और रोल नहीं ले सकता. इस ट्वीट के साथ कार्तिक का इस ट्वीट के जरिए साफ कहना था कि, वो पहले ही एक क्रिकेटर, एक्सपर्ट और कमेंटेटर हैं.

 

बता दें कि ओवल कि पिच पहले दिन बल्लेबाजों पर भारी पड़ सकती है. लेकिन जैसे जैसे मुकाबला आगे बढ़ता जाएगा पिच आसान होती जाएगी. यहां जो कप्तान टॉस जीतेगा वो पहले गेंदबाजी का फैसला करेगा.

 

ये भी पढ़ें:

WTC Final 2021 Recap: जब न्यूजीलैंड ने तोड़ा था करोड़ों भारतीयों का दिल, इस अंदाज में WTC जीत रचा था इतिहास

न स्टीव स्मिथ न ट्रेविस हेड, विराट कोहली बोले- ऑस्ट्रेलिया का ये इम्पैक्ट खिलाड़ी भारत को पहुंचा सकता है सबसे ज्यादा नुकसान

 

लोकप्रिय पोस्ट