icon

पाकिस्तान की जीत के बाद फखर जमां के बड़े बोल, सेमीफाइनल छोड़िये वर्ल्ड कप फाइनल को लेकर ठोक डाला बड़ा दावा

आईसीसी वर्ल्ड कप (World Cup 2023) में पाकिस्तान की न्यूजीलैंड पर जीत के बाद सलामी बल्लेबाज फखर जमां ने वर्ल्ड कप के फाइनल को लेकर बड़ा बयान दे डाला.

फखर जमां
authorSportsTak
Sat, 04 Nov 11:26 PM

आईसीसी वर्ल्ड कप (World Cup 2023) में पाकिस्तान की टीम ने जैसे ही करो या मरो के मुकाबले में न्यूजीलैंड को डीएल नियम से 21 रन से हराया. उसके बाद पाकिस्तान के सेमीफाइनल में पहुंचने की चर्चा तेज हो गई और तमाम समीकरण सामने आने लगे. पाकिस्तान को अब सेमीफाइनल में जाना है तो उसे अलगे मैच में श्रीलंका के सामने न्यूजीलैंड के हार की दुआ करनी होगी. लेकिन पाकिस्तान की जीत में तूफानी शतकीय पारी खेलने वाले फखर जमां कुछ ज्यादा ही बोल गए. उन्होंने वर्ल्ड कप सेमीफाइनल नहीं बल्कि फाइनल तक की बात कह डाली.

 

फखर जमां ने पाकिस्तान को मैच जिताने के लिए बारिश आने तक 81 गेंदों में 8 चौके और 11 छक्के से 126 रनों की शतकीय पारी खेल डाली.  इसके बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि सबसे महत्वपूर्ण कड़ी होती है कि आप लय में हैं कि नहीं. अब हमारे पास जीत की लय वापस आ चुकी है. हमारी टीम और मैनेजमेंट काफी सकरात्मक है. जिससे फायदा मिला.

 

श्रीलंका और न्यूजीलैंड मैच और टिका पाकिस्तान का भविष्य 


फखर ने आगे पाकिस्तान के सेमीफाइनल में जाने को लेकर कहा कि हमें अब भी विश्वास है कि हम सेमीफाइनल खेल सकते हैं और फाइनल भी खेल सकते हैं. लेकिन देखना होगा क्योंकि हम श्रीलंका और न्यूजीलैंड के मैच पर भी नजर रख रहे हैं. हमें उम्मीद है कि उस मैच का रिजल्ट हमारे फेवर में जाएगा.

 

 

WhatsApp पर  Sports Tak channel को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें

 

पाकिस्तान को क्या करना होगा ?


वर्ल्ड कप 2023 के सेमीफाइनल में अगर पाकिस्तान को जाना है तो न्यूजीलैंड और श्रीलंका के मैच में श्रीलंका के जीत की दुआ करनी होगी. अगर न्यूजीलैंड जीत जाती है तो फिर पाकिस्तान को अपने अंतिम लीग स्टेज मैच में इंग्लैंड को बुरी तरह करीब 130 से अधिक के अंतर से हराना होगा. तभी उनके लिए आगे की राह खुल सकती है. अब देखना दिलचस्प होगा कि पाकिस्तान की टीम किस तरह सेमीफाइनल और उसके बाद फाइनल तक पहुंचती है. 

 

ये भी पढ़ें :- 

IND vs PAK : भारत-पाकिस्तान के बीच सेमीफाइनल की होगी 'जंग', सौरव गांगुली ने वर्ल्ड कप को लेकर कर दी बड़ी भविष्यवाणी

IND vs SA : क्या विराट कोहली 49वें शतक को पूरा करने के लिए हैं काफी बेताब? कोच राहुल द्रविड़ ने ये क्या कह डाला ?

बड़ी खबर : हार्दिक पंड्या के बाहर होने से बुमराह नहीं बल्कि ये धुरंधर बना टीम इंडिया का उपकप्तान, वर्ल्ड कप जिताने में रोहित का देगा साथ

लोकप्रिय पोस्ट