icon

Exclusive: क्या रोहित शर्मा और विराट कोहली के बीच थी दरार? सुनील गावस्कर ने बताई सच्चाई, कहा- खिलाड़ियों के बीच मतभेद...

सुनील गावस्कर ने रोहित शर्मा और विराट कोहली को लेकर कहा है कि दोनों खिलाड़ियों की राय अलग हो सकती है लेकिन दोनों के बीच कभी भी मतभेद नहीं हो सकते.

जीत के बाद मुंबई के वानखेड़े में डांस करते विराट कोहली और रोहित शर्मा
authorNeeraj Singh
Sat, 06 Jul 07:51 PM

टी20 वर्ल्ड कप 2024 से ठीक पहले टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली को लेकर कई खबरें आईं कि दोनों के बीच ज्यादा कुछ ठीक नहीं. ये अफवाहें उस दौरान भी उड़ाई गईं थीं जब विराट कोहली ने कप्तानी छोड़ी थी और रोहित शर्मा को टीम इंडिया का नया कप्तान बनाया गया है. लेकिन इन सब अफवाहों पर विराट और रोहित ने उस वक्त फुल स्टॉप लगा दिया जब टी20 वर्ल्ड कप जीत के बाद दोनों को तिरंगे के साथ जश्न मनाते और मुंबई के वानखेड़े में एक साथ नाचते देखा गया.

 

इस बीच टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज कप्तान सुनील गावस्कर ने विराट और रोहित के बीच दरार को लेकर बड़ा बयान दिया है. साल 2019 आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप में टीम इंडिया के बाहर होते ही ये कहा जाने लगा था कि भारतीय टीम दो ग्रुप्स में बंट चुकी है. इस दौरान टीम के फील्डिंग कोच आर श्रीधर ने भी ये कंफर्म किया था कि टीम के भीतर कुछ अच्छा नहीं चल रहा है लेकिन अब सुनील गावस्कर ने बड़ा बयान दिया है.

 

खिलाड़ियों के बीच मतभेद नहीं हो सकते: गावस्कर

 

स्पोर्ट्स तक से एक्सक्लूसिव बातचीत में सुनील गावस्कर ने कहा कि रोहित शर्मा और विराट कोहली के बीच कोई मतभेद नहीं है. ये सभी अफवाहें हैं. गावस्कर ने कहा कि हां खिलाड़ियों के बीच ये सारी चीजें होती हैं लेकिन ये सबकुछ अफवाह है. अगर आप अफवाह को मानते हैं तो ये मीडिया के लिए सही स्टोरी है. कोई ऐसी टीम नहीं है जिसके भीतर राय को लेकर मतभेद न हो. लेकिन खिलाड़ियों के बीच दरार हो ऐसा नहीं हो सकता.

 

बता दें कि विराट कोहली और रोहित शर्मा जीत के बाद बेहद ज्यादा भावुक हो गए थे. दोनों को जीत के बाद एक दूसरे संग गले लगते देखा गया था. इसकी पुष्टि खुद विराट कोहली ने की थी. कोहली ने कहा था कि मुझे नहीं पता कि मैंने इंटरनेट ब्रेक कर दिया है या नहीं. लेकिन पिछले 15 सालों में मैदान पर मैंने रोहित शर्मा को इतना ज्यादा भावुक नहीं देखा है. जब मैं ड्रेसिंग रूम के भीतर जा रहा था तब वो रो रहे थे. हम दोनों ने एक दूसरे को गले लगाया. मेरे लिए ये बेहद स्पेशल लम्हा होने वाला है क्योंकि हमने कई सालों बाद ऐसा किया. हमें भारतीय क्रिकेट और भारतीय झंडे पर काफी ज्यादा गर्व है.

 

ये भी पढ़ें:

IND vs ZIM: टीम इंडिया के साथ हो गई बड़ी गड़बड़, युवा खिलाड़ियों को अब जिम्बाब्वे दौरे पर किसी तरह चलाना होगा काम

IND vs ZIM : 4-2-13-4 रवि बिश्नोई ने जिम्बाब्वे में रचा इतिहास, 4 विकेट लेकर बुमराह और हरभजन के रिकॉर्ड क्लब में बनाई जगह

महेंद्र सिंह धोनी ने अनंत अंबानी की संगीत सेरेमनी में मांग लिया अपना बर्थ-डे गिफ्ट, देखें माही का वायरल वीडियो

लोकप्रिय पोस्ट