icon

Exclusive: टीम इंडिया को अगले 24 घंटे तक होटल में रहना पड़ सकता है कैद, बारबाडोस से आई बेहद बुरी खबर, कोई खिलाड़ी नहीं निकल पाएगा बाहर

Exclusive: बारबाडोस में तूफान आने के चलते टीम इंडिया के खिलाड़ियों को अगले 24 घंटे होटल में बिताने पड़ सकता है. तूफान काफी नुकसान पहुंचा सकता है.

ड्रेसिंग रूम में टीम इंडिया, बारबाडोस में तूफान से बचने के लिए उपाय खोजता एक शख्स
authorNeeraj Singh
Mon, 01 Jul 07:17 AM

टीम इंडिया टी20 वर्ल्ड कप 2024 की चैंपियन बन चुकी है लेकिन बारबाडोस से टीम के लिए बेहद बुरी खबर आ रही है. ट्रॉफी पर कब्जा जमाने के बाद टीम इंडिया अभी भी होटल में है और अगले 24 घंटे तक टीम के होटल में रहने का ही अनुमान है. बारबाडोस में भयंकर तूफान आने वाला है. ऐसे में सबकुछ बंद कर दिया गया है जिसमें एयरपोर्ट भी शामिल है. खिलाड़ियों को होटल में ही रुकने की सलाह दी गई है और इस दौरान किसी को भी बाहर आने के लिए मना किया गया है.

 

बारबाडोस में आने वाला है भयंकर तूफान


फिलहाल टीम इंडिया होटल में है और सुरक्षा को देखते हुए मैनेजमेंट सभी खिलाड़ियों के लिए आगे का इंतजाम कर सकता है. आज तक स्पोर्ट्स एडिटर विक्रांत गुप्ता बारबाडोस में हैं. ऐसे में उन्होंने साफ कहा है कि सभी फ्लाइट्स कैंसिल कर दी गई हैं और एयरपोर्ट को पूरी तरह बंद कर दिया गया है. अगले कुछ घंटों में तूफान आ सकता है.

 

 

 

बता दें कि इस तूफान का नाम बेरेल है और इसे बेहद खतरनाक बताया जा रहा है. इसे कैटेगरी तीन का बताया जा रहा है. नेशनल हरिकेन सेंटर के अनुसार ये तूफान काफी नुकसान पहुंचा सकता है.  ये धीरे धीरे बारबाडोस के आइलैंड की तरफ बढ़ रहा है.  बेरेल फिलहाल बारबाडोस से 400 किमी दूर है लेकिन ये 200 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से आगे बढ़ रहा है.

 

टीम इंडिया ऐसे में कब भारत लौटेगी फिलहाल इसकी जानकारी नहीं हैं. वहीं कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार कहा जा रहा है कि भारतीय टीम जब वापसी करेगी तब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उनसे मुलाकात कर सकते हैं. इसके अलावा बीसीसीआई सचिव जय शाह ने भी बड़ा ऐलान कर दिया है. बोर्ड की तरफ से टी20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद पूरी टीम को 125 करोड़ रुपए का इनाम दिया जा रहा है. भारत की जीत में वैसे तो पूरी टीम का हाथ है लेकिन कुछ खिलाड़ी ऐसे रहे हैं जिनके प्रदर्शन के दम पर टीम इस खिताब को पाने में सफल हो पाई. इसमें कप्तान रोहित शर्मा, जसप्रीत बुमराह सबसे आगे हैं. बुमराह को जहां प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट का अवॉर्ड मिला. वहीं फाइनल में 59 गेंद पर 76 रन की पारी खेलने वाले विराट कोहली को मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड मिला है.

 

ये भी पढ़ें :- 

T20 World Cup 2024 में चैंपियन बनने के बाद महेंद्र सिंह धोनी के पोस्ट पर रोहित शर्मा ने दिया शानदार जवाब, कहा - अपने समय में वो…

Team India Captain : रोहित शर्मा के रिटायरमेंट के बाद अब भारत के नए टी20 कप्तान का कब होगा ऐलान, सामने आई बड़ी अपडेट

बड़ी खबर : टीम इंडिया पर वर्ल्ड चैंपियन बनते ही पैसों की बरसात, BCCI सचिव जय शाह ने 125 करोड़ देने का किया ऐलान

लोकप्रिय पोस्ट