icon

Exclusive: एमएस धोनी के साथ तुलना पर ध्रुव जुरेल का बड़ा बयान, कहा- मैं जो भी करना चाहता हूं वो सिर्फ...

Exclusive Dhruv Jurel: धोनी के साथ अपनी तुलना पर ध्रुव जुरेल ने कहा कि धोनी एक लेजेंड है और मैं ध्रुव जुरेल बनकर ही आगे बढ़ना चाहता हूं. जुरेल ने गावस्कर का धन्यवाद किया.

ध्रुव जुरेल
authorNeeraj Singh
Fri, 15 Mar 05:10 PM

भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ध्रुव जुरेल ने इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज में कमाल का प्रदर्शन किया था. जुरेल की बल्लेबाजी देख कई पूर्व क्रिकेटर्स ने उनकी तारीफ की थी. इस दौरान सुनील गावस्कर ने सबसे बड़ा बयान दिया था और ये कहा था कि जुरेल की बल्लेबाजी देख ऐसा लगता है कि जैसे वो अगले एमएस धोनी हैं. ऐसे में अब ध्रुव जुरेल ने अब इसपर अपनी प्रतिक्रिया दी है. इंडिया टुडे कॉन्क्लेव में जुरेल ने धोनी के साथ तुलना को लेकर अहम बात कही और ये भी बताया कि वो नहीं चाहते कि उनकी किसी से तुलना हो.

 

गावस्कर ने की थी धोनी से तुलना


जुरेल ने रांची टेस्ट की पहली पारी में 90 रन की पारी खेली थी और टीम इंडिया को मुसीबत से बाहर निकाला था. इस दौरान कमेंट्री में सुनील गावस्कर ने का था कि जिस तरह से वो कीपिंग और बल्लेबाजी करते हैं वो देख उन्हें धोनी की याद आती है. और ये बल्लेबाज अगला एमएस धोनी बन सकता है.

 

 

 

मैं ध्रुव जुरेल ही रहना चाहता हूं


इंडिया टुडे कॉन्क्लेव के मंच पर धोनी से तुलना को लेकर जुरेल से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वो सबसे पहले सुनील गावस्कर का धन्यवाद करना चाहता हैं कि उन्होंने उनकी तुलना धोनी से की. लेकिन धोनी ने जो अपने करियर में किया है उसे रिप्लेस नहीं किया जा सकता. युवा खिलाड़ी ने कहा कि वो खुद का रास्ता बनाना चाहते हैं और ध्रुव जुरेल के तौर पर ही खेलना चाहते हैं. जुरेल ने कहा कि धोनी एक लेजेंड हैं.

 

जुरेल ने ये भी कहा कि उन्होंने अपनी व्हॉट्सऐप डीपी धोनी की फोटो लगाई है.

 

इंग्लैंड के खिलाफ कैसा था जुरेल का प्रदर्शन?


इंग्लैंड सीरीज के दौरान जुरेल का प्रदर्शन लाजवाब था. ऐसे में इस खिलाड़ी को टीम इंडिया की खोज बताया जा रहा है. राजकोट टेस्ट में डेब्यू करने के बाद जुरेल ने पहली पारी में 46 और फिर इसके बाद उन्होंने 90 और 39 रन की पारी खेली थी. 4 पारी में जुरेल ने 63.33 की औसत के साथ कुल 190 रन ठोके थे. जुरेल अब आईपीएल में वापसी करेंगे जहां वो राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलते हुए दिखेंगे. 

 

ये भी पढ़ें:

IPL 2024: 'सॉरी रोहित भाई लेकिन टीम अलग और दोस्ती अलग,' ऋषभ पंत ने हिटमैन को क्यों दिया ऐसा जवाब, VIDEO में हुआ खुलासा

IPL 2024 : रोहित शर्मा ने मुंबई इंडियंस को अपनी गेंदबाजी से रुलाया, जानें कैसे और कब हैट्रिक लेकर किया था बड़ा करिश्मा

IPL 2024 से ठीक पहले गुजरात टाइटंस के खेमे से आई बड़ी खबर, हार्दिक पंड्या की तारीफों के पुल बांधने वाले धाकड़ बल्लेबाज ने किया संन्यास का ऐलान


 

लोकप्रिय पोस्ट