icon

Exclusive: सरफराज और ध्रुव जुरेल के बीच लगी ओली पोप के विकेट का क्रेडिट लेने की होड़, कहा- सच बता किसने बोला था

Dhruv Jurel- Sarfaraz Khan: सरफराज खान और ध्रुव जुरेल ओली पोप के विकेट को लेकर इंडिया टुडे कॉन्क्लेव में एक दूसरे से भिड़ गए. अंत में सरफराज ने बताया कि उनके चलते कुलदीप को विकेट मिला था.

ध्रुव जुरेल और सरफराज खान
authorNeeraj Singh
Fri, 15 Mar 05:54 PM

भारत और इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खत्म हो चुकी है जिसपर भारत ने 4-1 से कब्जा जमा लिया. ये सीरीज इसलिए खास रही क्योंकि भारत की तरफ से कुल 5 खिलाड़ियों ने डेब्यू किया. डेब्यू में जिन दो खिलाड़ियों ने अपने प्रदर्शन से भी को चौंका दिया वो ध्रुव जुरेल और सरफराज खान थे. दोनों ने अपने बल्ले से कमाल कर दिया. ऐसे में दोनों को इंडिया टुडे कॉन्क्लेव में स्पेशल गेस्ट के तौर पर बुलाया गया था जहां दोनों ने अपनी बात रखी. इस बीच उस किस्से पर से भी पर्दा उठा जब इंग्लैंड के बल्लेबाज ओली पोप को आउट करने के लिए कुलदीप यादव के साथ मिलकर ध्रुव जुरेल ने जाल बिछाया था.

 

जुरेल ने नहीं सरफराज ने पोप को करवाया था आउट

 

जुरेल ने कुलदीप को पहले ही कह दिया था कि ओली पोप आगे बढ़ेगा और वो उसे गुगली फेंके. ऐसे में कुलदीप ने अगली गेंद पर गूगली फेंकी और पोप पूरी तरह से चौंक गए और आगे बढ़े. ऐसे में पीछे से जुरेल ने उन्हें स्टम्प आउट कर दिया. लेकिन इंडिया टुडे कॉन्क्लेव में सरफराज खान ने अब इस कहानी की असली सच्चाई बताई है. सरफराज खान ने कहा कि मैंने पीछे से कुलदीप को ये कहा था कि ओली पोप आगे बढ़ेगा न की जुरेल ने.

 

 

 

विकेट के पीछे मेरी आवाज थी: सरफराज

 

सरफराज ने इंडिया टुडे कॉन्क्लेव में कहा कि जो वीडियो वायरल हो रही थी उसमें मेरी आवाज थी कि पोप आगे बढ़ेगा. इसपर जुरेल ने कहा कि तुम तो साइड में भी नहीं थे कि तुम ये बोलोगे. इसपर सरफराज ने फिर कहा की आप दूसरी तस्वीर दिखाओ. जब दूसरी तस्वीर दिखाई गई तब सरफराज फोटो में पीछे खड़े थे. ऐसे में सरफराज से जब ये पूछा गया कि आपको कैसे पता लगा कि वो आगे बढ़ेगा तो इसपर उन्होंने कहा कि, उससे पहले मैं शॉर्ट लेग पर फील्डिंग कर रहा था. लेकिन जब मैं लेग स्लिप पर आया तो लंच से पहले तीन बॉल बची थी और पोप सिंगल लेकर दूसरी ओर जाना चाहता था. ऐसे में मैंने कुलदीप को कहा कि ये आगे बढ़ेगा और ऐसा ही हुआ.

 

वहीं ध्रुव जुरेल ने भी कहा कि ऐसा नहीं है कि वो ये सब नहीं बोलते हैं. वो भी लगातार बोलते रहते हैं क्योंकि उनका ये काम है कि वो गेंदबाजों से बात करते रहें. ऐसे में कई बार कुछ सही हो जाता है तो कई बार गलत.

 

ये भी पढ़ें:

IPL 2024: 'सॉरी रोहित भाई लेकिन टीम अलग और दोस्ती अलग,' ऋषभ पंत ने हिटमैन को क्यों दिया ऐसा जवाब, VIDEO में हुआ खुलासा

IPL 2024 : रोहित शर्मा ने मुंबई इंडियंस को अपनी गेंदबाजी से रुलाया, जानें कैसे और कब हैट्रिक लेकर किया था बड़ा करिश्मा

IPL 2024 से ठीक पहले गुजरात टाइटंस के खेमे से आई बड़ी खबर, हार्दिक पंड्या की तारीफों के पुल बांधने वाले धाकड़ बल्लेबाज ने किया संन्यास का ऐलान
 

लोकप्रिय पोस्ट