icon

'भारत, ऑस्ट्रेलिया तो छोड़ो, नेपाल की टीम भी बाबर आजम को नहीं लेगी', पाकिस्तान कप्तान पर फूटा दिग्गज क्रिकेटर का गुस्सा

शोएब मलिक ने बाबर आजम पर फिर से हमला बोला है और कहा है कि नेपाल की टीम भी उनको प्लेइंग 11 में नहीं लेगी. ऑस्ट्रेलिया और भारत की तो बात की छोड़ दें.

ट्रेनिंग के दौरान बाबर आजम
authorNeeraj Singh
Tue, 02 Jul 06:43 PM

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शोएब मलिक ने बाबर आजम और पाकिस्तान टीम को बुरी तरह ट्रोल किया है. टी20 वर्ल्ड कप 2024 में हार के बाद पाकिस्तान टीम की हर तरफ किरकिरी हो रही है. ऐसे में शोएब मलिक ने अब बाबर आजम पर ऐसा बयान दे दिया है जो उनके फैंस को निराश कर सकता है. मलिक ने कहा कि बाबर भले ही अच्छे खिलाड़ी हैं लेकिन वो नेपाल की टीम में भी फिट नहीं बैठते हैं. बाबर आजम की टीम टी20 वर्ल्ड कप इतिहास में पहली बार ग्रुप स्टेज से ही बाहर हो गई.

 

बाबर की न तो कप्तानी चल पाई और न ही बैटिंग में वो कुछ खास कमाल कर पाए. वनडे वर्ल्ड कप 2023 के बाद बाबर आजम को कप्तानी से हटा दिया गया था. ऐसे में टी20 वर्ल्ड कप से पहले बाबर को फिर टीम की कमान दी गई. पाकिस्तान की टीम को ओपनर मुकाबले में ही बड़ा झटका लगा था जब अमेरिका की टीम ने उन्हें हराकर बड़ा उलटफेर किया था. पाकिस्तान की टीम को सुपर ओवर में हार मिली थी. इसके बाद टीम को भारत से भी हार का सामना करना पड़ा था.

 

 

 

शोएब मलिक का हमला


सोशल मीडिया पर तेजी से एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में शोएब मलिक को बाबर आजम पर हमला करते हुए देखा जा सकता है. शोएब मलिक ने एक टॉक शो पर बात करते हुए कहा कि हमारा बेस्ट खिलाड़ी कौन है? बाबर आजम हमारे बेस्ट प्लेयर हैं. लेकिन अगर मैं 4-5 टॉप टीमों की बात करूं तो क्या बाबर उनकी प्लेइंग 11 में फिट बैठते हैं. ऑस्ट्रेलिया, भारत और इंग्लैंड को छोड़ दीजिए. बाबर को तो नेपाल की टीम भी अपनी टीम में शामिल नहीं करेगी.

 

टी20 वर्ल्ड कप 2024 में पहले दो मुकाबले गंवाने के बाद बाबर आजम की टीम पर फैंस और पूर्व क्रिकेटर्स बरस चुके थे. टीम को ग्रुप ए में कनाडा के खिलाफ इसके बाद 7 विकेट से जीत मिली और फिर आयरलैंड को 3 विकेट से हराया. लेकिन ये दो जीत टीम को अगले स्टेज में नहीं ले जा पाई और टीम टूर्नामेंट से बाहर हो गई. कप्तान बाबर आजम के प्रदर्शन की बात करें तो उन्होंने 4 मैचों में 122 रन ठोके. इस दौरान उनका टॉप स्कोर 44 का था और औसत 40.66 की. बाबर ने ये सभी रन 101.66 की स्ट्राइक रेट से बनाए.
 

ये भी पढ़ें:

जिम्बाब्वे दौरे पर चुने गए KKR के दो खिलाड़ी तो फ्रेंचाइजी ने डाली स्पेशल पोस्ट, कहा- भगवान...

'मैं उस रात खूब रोया था', ऑस्ट्रेलिया से मिली हार के बाद जब टूट गए थे गौतम गंभीर, कहा- मैं बदला लेना चाहता था

रोहित शर्मा 2027 वर्ल्ड कप में करेंगे टीम इंडिया की कप्तानी? वनडे क्रिकेट से संन्यास लेने पर दिया था ये बयान

लोकप्रिय पोस्ट