icon

WTC Final: हार मानने को तैयार नहीं हैं शार्दुल ठाकुर, बड़ा बयान दे कंगारुओं की बढ़ाई टेंशन, कहा- यहां तो...

शार्दुल ठाकुर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि, इस मैदान पर 450 रन भी चेज हो सकते हैं लेकिन उसके लिए एक अच्छी साझेदारी चाहिए.

wtc final: हार मानने को तैयार नहीं हैं शार्दुल ठाकुर, बड़ा बयान दे कंगारुओं की बढ़ाई टेंशन, कहा- यहां तो...
authorSportsTak
Sat, 10 Jun 08:41 AM

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) फिलहाल ट्रेंड कर रहे हैं. ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों का जिस अंदाज में इस बल्लेबाज ने सामना किया वो काबिल ए तारीफ है. शार्दुल जब बल्लेबाजी के लिए आए तो उनसे उम्मीद नहीं थी कि वो इतनी बेहतरीन पारी खेलेंगे और रहाणे का साथ देंगे. लेकिन इस बल्लेबाज ने एक बार फिर साबित कर दिया कि जब जब टीम को उनकी जरूरत पड़ेगी वो आगे खड़ा रहेंगे. हालांकि तीसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद शार्दुल ने एक ऐसा बयान दिया है जो कंगारुओं की टेंशन बढ़ा सकता है.

 

हम 450 रन भी चेस कर सकते हैं: शार्दुल


शार्दुल ठाकुर ने कहा कि, अगर ओवल में 450 रन भी चेस करने पड़े तो वो भी यहां मुमकिन है और उनकी टीम इसके लिए तैयार है. बता दें कि फिलहाल ऑस्ट्रेलिया 296 रन से लीड कर रही है. प्रेस कॉन्फ्रेंस में बात करते हुए शार्दुल ने कहा कि, अगर एक साझेदारी अच्छी हो जाए तो यहां 450 रन भी चेस हो सकते हैं. क्रिकेट एक फनी गेम है. और आप ये नहीं कह सकते कि कौन सा टोटल सही है, खासकर आईसीसी फाइनल्स में.  आपको ये नहीं पता होता है कि कौन सा खिलाड़ी दबाव को झेल जाए.

 

रहाणे के साथ कोई खास प्लानिंग नहीं थी: शार्दुल


शार्दुल ने कहा कि, पिछले साल इंग्लैंड ने भारत के खिलाफ 400 रन के लक्ष्य का पीछा कर लिया था. पिछले साल जून में इंग्लैंड को भारत ने 378 रन का टारगेट दिया था जिसे चेस कर इंग्लैंड ने जीत हासिल कर ली थी. इस तरह अंत में सीरीज 2-2 की बराबरी पर खत्म हुई.

 

शार्दुल ने कहा कि, टेस्ट क्रिकेट एक ऐसा खेल है जो एक घंटे के भीतर ही बदल सकता है. ऐसे में चौथा दिन बेहद अहम होने वाला है. रहाणे के साथ अपनी साझेदारी को लेकर शार्दुल ने कहा कि, दोनों को किसी भी तरह दबाव झेलना था. इसलिए दोनों एक दूसरे संग काफी ज्यादा बात कर रहे थे. दोनों के बीच 7वें विकेट के लिए 109 रन की रिकॉर्ड साझेदारी हुई.

 

शार्दुल ने बताया कि, जब वो क्रीज पर रहाणे संग पहुंचे तो उन्होंने कुछ भी फैसला नहीं किया. हम दोनों ने बस दबाव को झेला, एक दूसरे से बात करते रहे और अंत में नतीजा आपके सामने है.

 

ये भी पढ़ें:

INDvsAUS WTC Final: भारत ने तीसरे दिन किया पलटवार, रहाणे-शार्दुल की बैटिंग के बाद गेंदबाजों ने दिखाया दम पर ऑस्ट्रेलिया का पलड़ा भारी

WTC Final: रिकी पोंटिंग ने टीम इंडिया की तैयारियों पर किए सवाल, बोले- वे तो IPL खेल रहे थे...

 

लोकप्रिय पोस्ट