icon

मुंबई इंडियंस के विस्‍फोटक खिलाड़ी को कोच बनाएगा इंग्‍लैंड! टी20 वर्ल्‍ड कप जीतने की तैयारी

इंग्‍लैंड की टीम से भारत में हुए वनडे वर्ल्‍ड कप में जो गलती हुई थी, उसे वो अगले साल जून में होने वाले टी20 वर्ल्‍ड कप में नहीं दोहराना चाहती.

कायरन पोलार्ड बन सकते है इंग्‍लैंड के कंसल्टेंट कोच
authorकिरण सिंह
Sat, 23 Dec 03:33 PM

वनडे वर्ल्‍ड कप (World cup) में शर्मनाक प्रदर्शन के बाद इंग्‍लैंड की नजर अब टी20 वर्ल्‍ड कप है, जो अगले साल जून में वेस्‍टइंडीज और अमेरिका में खेला जाएगा. टी20 वर्ल्‍ड कप में धमाका करने के लिए इंग्‍लैंड ने अपनी कमर कस ली है और इसकी तैयारी भी शुरू कर दी है. टी20 वर्ल्‍ड कप के लिए इंग्‍लैंड मुंबई इंडियंस के विस्‍फोटक खिलाड़ी को कंसल्टेंट कोच बनाने की प्‍लानिंग कर रहा है. इंग्लैंड वर्ल्‍ड कप के लिए मुंबई इंडियंस के पूर्व खिलाड़ी कायरन पोलार्ड (Kieron Pollard) को कोच नियुक्‍त करने वाला है. 

 

36 साल के पोलार्ड का टी20 करियर शानदार रहा है. उन्‍होंने मुंबई इंडियंस की तरफ से 5 आईपीएल खिताब जीते. वहीं 2010 टी20 वर्ल्‍ड कप जीतने वाली वेस्‍टइंडीज टीम का भी हिस्‍सा थे. वो टी20 क्रिकेट में इतिहास के सबसे अनुभवी खिलाड़ी हैं. इस फॉर्मेट में उनके पास 637 मैच खेलने का अनुभव है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पोलार्ड के आने से इंग्‍लैंड की टीम को मजबूती मिलेगी. वो वेस्‍टइंडीज की कंडिशन से अच्‍छे से वाकिफ हैं, जिसका फायदा इंग्‍लैंड को मिल सकता है. 

 

वनडे वर्ल्‍ड कप में हुई थी गलती

पोलार्ड टी20 वर्ल्‍ड कप में पिच को समझने में इंग्‍लैंड टीम की मदद करेंगे. वो पूर्व ऑस्‍ट्रेलियाई बल्‍लेबाज माइक हसी वाला ही रोल निभाएंगे, जो उन्‍होंने पिछले साल टी20 वर्ल्‍ड कप में निभाया था, जहां इंग्‍लैंड की टीम चैंपियन बनी थी.भारत में हुए वनडे वर्ल्‍ड कप में इंग्लिश टीम ने किसी स्‍थानीय एक्‍सपर्ट की मदद नहीं ली थी. मैनेजिंग डायरेक्‍टर रॉब की ने बाद में स्‍थानीय एक्‍सपर्ट को नियुक्‍त ना करने के लिए खुद को दोषी बताया था. 

 

ये भी पढ़ें:

हार्दिक पंड्या के लिए बुरी खबर, मुंबई इंडियंस का कप्तान मिस कर सकता है आईपीएल के इतने मैच: रिपोर्ट

BBL: बिना पैड- ग्लव्स के मैदान पर उतरे हारिस रऊफ, अंपायर के सामने पहना हेलमेट, जानें पूरा मामला, VIDEO

बड़ी खबर: ऋतुराज गायकवाड़ टेस्‍ट सीरीज से बाहर, फर्स्‍ट क्‍लास क्रिकेट में 6567 रन बनाने वाले बल्लेबाज ने किया रिप्‍लेस

लोकप्रिय पोस्ट