icon

ENG vs SL : श्रीलंका से हार के बाद इंग्लैंड की टीम के प्रदर्शन को लेकर भड़के जो रूट, कहा - 'हर सप्ताह नंबर वन नहीं बन सकते'

ENG vs SL : इंग्लैंड को अपने घर में श्रीलंका के सामने तीसरे टेस्ट मैच में हार मिली तो पूर्व कप्तान जो रूट ने अपनी टीम के सपोर्ट में दिया बेबाक बयान.

श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट मैच के दौरान जो रूट
authorShubham Pandey
Wed, 11 Sep 05:58 PM

ENG vs SL : श्रीलंकाई टीम को इंग्लैंड दौरे पर तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले दो मैचों में हार मिली. लेकिन तीसरे टेस्ट मैच में श्रीलंका ने धमाकेदार वापसी करते हुए इंग्लैंड को आठ विकेट से हार का स्वाद चखाया. जिससे श्रीलंकाई टीम ने अपना क्लीन स्वीप बचाया और उसे 1-2 से सीरीज हार झेलनी पड़ी. इस तरह इंग्लैंड के लिए तीन टेस्ट मैचों में 375 रन ठोकने वाले जो रूट ने अपनी टीम का सपोर्ट करते हुए बड़ी बात कही. रूट का मानना है कि उनकी टीम हर सप्ताह नंबर वन नहीं रह सकती है.

 

जो रूट ने इंग्लैंड टीम पर क्या कहा ?


इंग्लैंड के पूर्व कप्तान जो रूट ने कोल्डप्ले बैंड से अपनी टीम की तुलना करते हुए कहा,

 

हम हमेशा सही प्रदर्शन नहीं कर सकते हैं. गर्मियों में 90 प्रतिशत तक हम ऐसा ही करते हैं. हमने दिखाया कि हम कितनी बेहतरीन टीम साबित हो सकते हैं. मुझे नहीं लगता कि हमने इस सप्ताह बेस्ट क्रिकेट खेला है. ऐसा समय-समय पर होता रहता है. कोल्डप्ले बैंड भी हर सप्ताह नंबर वन नहीं रह सकता है.

 

जो रूट ने आगे कहा,

 

हम लगातार चीजें सीख रहे हैं और बतौर ग्रुप आगे बढ़ रहे हैं. ये महत्वूर्ण है कि हम एक टीम के रूप में जो भी हैं, उसके प्रति प्रमाणिक रहे और अपने हर एक खिलाड़ी से उसका बेस्ट प्रदर्शन करवाने में आगे रहे.

 

इंग्लैंड का अब पाकिस्तान से होगा मुकाबला 


इंग्लैंड टीम की बात करें तो श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज 2-1 जीतने के बाद उनकी टीम अब 42.19 जीत प्रतिशत के साथ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप की अंकतालिका में छठवें पायदान पर आ गई है. जबकि अब इंग्लैंड की टीम अक्टूबर माह में पाकिस्तान के खिलाफ उसके घर में तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेगी. जबकि इस बीच इंग्लैंड की लिमिटेड ओवर्स क्रिकेट वाली टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की टी20 और पांच मैचों की वनडे सीरीज खेलेगी.

ये भी पढ़ें :- 

IND vs AUS : भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज में क्या स्टीव स्मिथ से छिन जाएगी ओपनिंग? ऑस्ट्रेलियाई कोच ने बताया प्लान

IND vs BAN : 'सरफराज खान के लिए बुरा लग रहा है', भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज ने केएल राहुल का नाम लेकर ये क्या कह दिया ?

'पाकिस्तान को हम फिर से हराएंगे', अमेरिका के पाकिस्तानी तेज गेंदबाज ने ही बाबर आजम की टीम को चेताया, दिया ये बेबाक बयान

लोकप्रिय पोस्ट