icon

World cup 2023: 'हम बर्बाद हो गए, हमारे लिए सब खत्‍म हो गया', श्रीलंका के हाथों हार के बाद वर्ल्‍ड चैंपियन टीम के कोच ने पीटा सिर

श्रीलंका के हाथों भी पिटने के बाद इंग्‍लैंड का वर्ल्‍ड कप 2023 से बाहर जाने का काउंटडाउन शुरू हो गया है. इंग्लिश कोच का कहना है कि अब वो सम्‍मान के लिए खेलेंगे.

इंग्लिश कोच ने मानी हार
authorकिरण सिंह
Fri, 27 Oct 08:35 AM

वर्ल्‍ड चैंपियन इंग्लैंड टीम के मुख्‍य कोच मैथ्‍यू मोट (Matthew Mott) ने श्रीलंका के हाथों हारने के बाद अपना सिर ही पीट लिया. अब तो उन्‍होंने भी मान लिया कि इंग्‍लैंड के लिए वर्ल्‍ड कप (World Cup 2023) खत्‍म हो गया है. इंग्लिश टीम जब टूर्नामेंट में उतरी थी तो वो खिताब बचाने के इरादे से आई थी, मगर आधा टूर्नामेंट खत्‍म होने के साथ ही उनका सफर भी लगभग खत्‍म होने के कगार पर पहुंच गया है.  

 

टूर्नामेंट में अपनी उम्‍मीदों को बचाए रखने के लिए उसे हर हाल में श्रीलंका के खिलाफ मुकाबला जीतना था, मगर श्रीलंकाई टीम ने उसे 8 विकेट से हरा दिया और इसी के साथ इंग्लिश टीम का टूर्नामेंट से बाहर जाने का भी काउंटडाउन शुरू हो गया है. 
हार के बाद इंग्‍लैंड के कोच मैथ्यू ने कहा-

 

 

हम बर्बाद हो गए हैं. हमने काफी खराब प्रदर्शन किया. हमने वैसा प्रदर्शन नहीं किया, जैसा करना चाहिए था. हमने अपने लेवल के आसपास भी प्रदर्शन नहीं किया है. मुझे अब भी लगता है कि हमारे पास टूर्नामेंट जीतने के लिए काफी अच्‍छी टीम है, मगर जब जरूरत थी, तब हमने इसे साथ नहीं रखा. दुर्भाग्‍य से हम खराब समय में फॉर्म से बाहर हैं. 


 

बीबीसी टेस्‍ट मैच स्‍पेशल में मैथ्‍यू से पूछा गया कि क्‍या उन्‍हें लगता है कि उनके लिए टूर्नामेंट खत्‍म हो गया है. इस पर उन्‍होंने जवाब दिया-

 

 हां, मुझे लगता है कि ये अब खत्‍म हो चुका है. मैं गणितज्ञ नहीं हूं, मगर हमारी नेट रन रेट और बहुत सारी टीमें, जो एक दूसरे से जीत हासिल करने जा रही हैं, हमें यह मानना होगा कि अब से हम सम्‍मान के लिए खेल रहे हैं. 
 

 

 

ये भी पढ़ें :- 

भारतीय खिलाड़ी पैंट की जांच के बाद टीम से बाहर, भारत को लगा तगड़ा झटका

World Cup 2023 से इंग्लैंड की टीम क्या अब हो गई बाहर? इन समीकरणों के चक्रव्यूह में बुरा फंसे अंग्रेज

ENG vs SL : 156 रन पर श्रीलंका के सामने ढेर हुई इंग्लैंड तो अंग्रेजों पर बरसे गौतम गंभीर, कहा - देश के लिए नहीं बल्कि…

लोकप्रिय पोस्ट